होम / Anupam Kher ने मां को जन्मदिन पर दिया सरप्राइज, बैंड बाजा के साथ पहुंचे एक्टर – IndiaNews

Anupam Kher ने मां को जन्मदिन पर दिया सरप्राइज, बैंड बाजा के साथ पहुंचे एक्टर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 6, 2024, 9:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Anupam Kher: अनुपम खेर सबसे जाने माने एक्टर में से एक हैं जिन पर भारतीय सिनेमा को वास्तव में गर्व है। खेर ने अपने करियर की शुरुआत 1984 में महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सारांश’ से की थी। उन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग में अपने करियर में कई तरह की भूमिकाएँ निभाई हैं, चाहे वह कर्मा, तेज़ाब और चालबाज़ जैसी फिल्मों में नकारात्मक भूमिकाएँ हों, या फिल्मों में हास्य भूमिकाएँ हों। जैसे दिल है कि मानता नहीं, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे और कुछ कुछ होता है।

अनुपम खेर एक उत्साही सोशल मीडिया यूजर भी हैं। खेर, जो अपनी मां दुलारी के साथ एक अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं, अक्सर उन पर प्यार बरसाते हैं और उनका इंस्टाग्राम हैंडल यह सब कहता है। इस बार, 69 साल के एक्टर ने अपनी माँ को उनके जन्मदिन पर हैरान किया और यह इतना प्यारा है कि इसे याद नहीं किया जा सकता।

  • एक्टर ने मां को दी जन्मदिन की बधाई
  • दिया बर्थडे का सरप्राइज
  • वीडियो की शेयर

अनुपम खेर ने प्लान किया सरप्राइज बर्थडे सेलिब्रेशन

बुधवार को अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां दुलारी के जन्मदिन समारोह का एक वीडियो शेयर किया। खैर, यह कोई आकस्मिक जन्मदिन का आश्चर्य नहीं था। दरअसल, खेर ने एक अज्ञात स्थान, संभवतः शूटिंग स्थल, पर उनके स्वागत के लिए एक बैंड बाजा जुलूस का आयोजन किया था। क्लिप में उन्हें बर्थडे सरप्राइज के लिए की गई तैयारियों के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में खेर कहते हैं, “मैंने बैंड की तयारी की है। वह बहुत खुश या बहुत खुश नहीं होगी। वह भावुक हो सकती है, या वह मुझसे नाराज हो सकती है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अपने नए घर का काम देखने पहुंचे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt, बेटी Raha संग नई कार में साइट का किया दौरा, देखें वीडियो -IndiaNews

अनुपम खेर ने अपनी मां दुलारी को जन्मदिन की दीं शुभकामनाएं

इसके बाद एक्टर अपनी मां दुलारी की ओर बढ़ते हैं, जो स्थान के बाहर खड़ी हैं। बैकग्राउंड में बैंड बजते ही दोनों डांस करने लगते हैं। माँ-बेटे की जोड़ी एक साथ स्थान में प्रवेश करती है। खेर ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए गुलदस्ता और जन्मदिन केक देकर आश्चर्यचकित कर दिया। उनके भाई, अभिनेता राजू खेर भी वहां हैं। क्लिप में, खेर कहते हैं कि उनकी माँ की शादी 15 साल की उम्र में हो गई थी और उनका जन्म तब हुआ जब वह 16 साल की थीं।

अनुपम खेर ने अपनी मां दुलारी से अपनी भावनाओं को कुछ शब्दों में व्यक्त करने का अनुरोध किया। जिस पर, उत्साहित दुलारी कहती है, “आप लोग जो मुझे इतना प्यार करते हो, इसे बढ़ाकर मुझे क्या चाहिए।” मेरे पचाने के लिए)।” Anupam Kher

रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां मनाने पहुंची Triptii Dimri, वेकेशन की प्यारी वीडियो की शेयर – IndiaNews

अनुपम खेर की मां को फैंस ने दी बधाई

कई नेटिज़न्स ने कमेंट में खेर के वीडियो पर रिएक्ट व्यक्त की। उनमें से अधिकांश ने उनकी मां दुलारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं। एक कमेंट में लिखा है, “दिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। भगवान भला करे।” एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो माता जी।”

Anupam Kher Instagram
Anupam Kher Instagram

अनुपम खेर का वर्क फ्रंट

अनुपम खेर हाल ही में कागज़ 2, कुछ खट्टा हो जाए और द वैक्सीन वॉर जैसी फिल्मों में नज़र आए। उनके अन्य कार्यों में द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, कश्मीर फाइल्स, उंचाई और वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड शामिल हैं। उन्होंने दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और आठ फिल्मफेयर पुरस्कार जीते हैं। हिंदी फिल्मों के अलावा, खेर ने बेंड इट लाइक बेकहम, लस्ट, कॉशन और सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक नामक अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में भी अभिनय किया है।

Gangster Nilesh Rai: यूपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में ढ़ेर हुआ बिहार का वॉन्टेड गैंगस्टर, 16 मामले थे दर्ज – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kathua Terror Attack: ‘हमारी सेना पर ये कायरतापूर्ण हमले अत्यधिक…’, कठुआ आतंकी हमले पर राहुल गांधी ने जताया शोक -IndiaNews
Paris Olympics 2024: भारतीय ओलंपिक दल में बहुत बड़ा बदलाव, मैरी कॉम की जगह लेगा दिग्गज शूटर -IndiaNews
Kathua Terror Attack: कठुआ आतंकी हमले की कश्मीर टाइगर्स ने ली जिम्मेदारी, सेना के 5 जवान शहीद -IndiaNews
PM Modi Russia Visit: ‘आपकी जिंदगी लोगों की सेवा में…’, चाय पर चर्चा के दौरान पुतिन ने की पीएम मोदी की तारीफ -IndiaNews
Delhi: फैक्ट फाइंडिंग कमेटी कल करेगी सतबरी, छतरपुर का दौरा, DDA ने अवैध रूप से करीब 1100 पेड़ काटे -IndiaNews
फेस पर से टैनिंग हटाने के लिए करें ये घरेलू उपाय, रिजल्ट देख चौंक जाएंगी आप
Hemant Soren Bail: ‘हाईकोर्ट का आदेश अवैध…’, हेमंत सोरेन की जमानत के खिलाफ ED पहुंची सुप्रीम कोर्ट -IndiaNews
ADVERTISEMENT