होम / सलमान के शो Bigg Boss 17 में एंट्री ले सकते हैं अनुपमा स्टार गौरव खन्ना और आकांक्षा

सलमान के शो Bigg Boss 17 में एंट्री ले सकते हैं अनुपमा स्टार गौरव खन्ना और आकांक्षा

Babli • LAST UPDATED : September 20, 2023, 5:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) , Big Boss 17 दिल्ली: टीवी शो अनुपमा में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना जल्द ही अपनी वाइफ आकांक्षा के साथ बिग बॉस 17 में नजर आ सकते हैं। गौरव खन्ना और आकांक्षा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते हैं। और खूब मजेदार पोस्ट शेयर करते हैं। इन दोनों की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। कहां जा रहा है कि गौरव और आकांक्षा बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री लेने वाले हैं। इस बारे में मीडिया से बातचीत करते वक्त आकांक्षा ने कहा -हां यार मैं करना चाहती हूं, गौरव शायद नहीं करना चाहते मेरे साथ, क्योंकि गौरव डरते हैं। लेकिन हां क्यों नहीं मैं लगती हूं बिग बॉस मटेरियल।

फॉलोवर नहीं हूं लेकिन अपडेट रहती हूं आकांक्षा

बिग बॉस को रेगुलर देखने वाले सवाल पर आकांक्षा ने कहा उतना फॉलो नहीं करती हूं, लेकिन ठीक है सोशल मीडिया पर जितना पता चलता है, उतना अपडेट रहती हूं। हालांकि फॉलोअर नहीं हूं, लेकिन अपडेट रहती हूं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akanksha Chamola (@akankshagkhanna)

आकांक्षा के बारे में

गौरव खन्ना की पत्नी होने के साथ-साथ आकांक्षा एक टीवी एक्ट्रेस भी है। वो स्वरागिनी, भूतू और भाग्यलक्ष्मी जैसे कई हिट शोज में कम कर चुकी है। हालांकि इन शोज के बाद उन्हें ज्यादा एक्टिव नहीं देखा गया। टीवी शोज से दूर रहने के सवाल पर आकांक्षा ने कहा कि वह कई शोज के लिए ऑडिशन दे चुकी है। हालांकि उन्हें काम नहीं मिल रहा है। शायद लोगों को उनका काम पसंद नहीं आ रहा है। उन्होंने अपने फैन्स से कहा कि वह गौरव को प्यार देते रहे ताकि कल को गौरव प्रोड्यूसर बन जाए और आकांक्षा को काम दे।

आकांक्षा और गौरव की लव स्टोरी

आकांक्षा और गौरव की लव स्टोरी की शुरुआत एक ऑडिटोरियम से हुई थी। गौरव उस भी समय किसी पहचान के मोहताज नहीं थे। हालांकि आकांक्षा टीवी इंडस्ट्री में नई थी। फिर भी आकांक्षा, गौरव को देखकर पहचान नहीं पाई थी। जिसका खुलासा खुद आकांक्षा ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

Gaurav Khanna and Akanksha Chamola

 

ये भी पढे़- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Dheeraj Wadhawan: DHFL के पूर्व डायरेक्टर को CBI ने किया गिरफ्तार, हजारों करोड़ के बैंक फ्रॉड का मामला
Myanmar Refugees: स्थानीय लोगों से अधिक म्यांमार के शरणार्थियों की संख्या, सीएम बीरेन सिंह को विधायक ने लिखा पत्र -India News
Boeing Starliner: बोइंग स्टारलाइनर क्रू मिशन में हुई देरी, अंतरिक्ष यान फिर बनी वजह -India News
Sushil Modi Funeral: सुशील मोदी पंच तत्व में हुए विलीन, पूरे राजकीय सम्मान के साथ पटना में हुआ अंतिम संस्कार- Indianews
US Air Force: अमेरिकी वायु सेना के प्रशिक्षक पायलट की मौत, ग्राउंड ऑपरेशन के दौरान हुआ हादसा -India News
Online Fraud: फ्रीलांस काम के बहाने महिला से 54 लाख रुपए की ठगी, जानें क्या है पूरा मामला?- Indianews
Canada Wildfire: कनाडा की जंगल लगी भीषण आग, कई शहरों पर बढ़ा खतरा -India News
ADVERTISEMENT