होम / RCB की हार पर तोड़ा Anushka का दिल, फैन पेज ने शेयर की इमोशनल वीडियो – Indianews

RCB की हार पर तोड़ा Anushka का दिल, फैन पेज ने शेयर की इमोशनल वीडियो – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 23, 2024, 9:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज), RCB-Anushka: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सभी फैंस के लिए यह दिल तोड़ने वाला दिन था, क्योंकि टीम राजस्थान रॉयल्स से हारने के बाद IPL 2024 से बाहर हो गई है। खैर, RCB के सभी मैचों में, जीत या हार के बावजूद, एक चीज जो लगातार बनी रही वह थी अनुष्का शर्मा की मौजूदगी और विराट कोहली का समर्थन। स्टैंड से एक्ट्रेस के चेहरे पर चिंतित भाव वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। उनके चेहरे पर कल रात किसी भी अन्य RCB फैन की तरह ही तनाव था और हम पूरी तरह से इससे जुड़ सकते हैं।

  • RCB की हार पर इमोशनल हुई अनुष्का
  • फैन पेज ने शेयर कि वीडियो
  • बच्चों को लेकर विराण ने दी अपडेट

RCB को सपोर्ट करते दिखी अनुष्का शर्मा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एक समर्थक और फैन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्टैंड से अनुष्का शर्मा का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के चेहरे पर गंभीर भाव हैं। नीले डेनिम के साथ धारीदार शर्ट में वह बहुत प्यारी लग रही थीं। अपने बालों को खुला रखते हुए, एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक में नजर आईं और उन्हें दोस्तों और साथी RCB समर्थकों के साथ गहन चर्चा में शामिल देखा गया, जो टीम की हार से काफी निराश दिखे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankit Gandhi (@gandhi_thegreat)

Aamir संग तलाक पर Kiran Rao ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से होना पड़ा अलग – Indianews

अनुष्का शर्मा ने नया हेयरकट किया फ्लॉन्ट

एक हेयर स्टाइलिस्ट ने हाल ही में अनुष्का शर्मा को हेयरकट देने के बाद उनकी नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। तस्वीरों में हरे रंग की टी-शर्ट पहने अनुष्का खुले बालों में मुस्कुराती नजर आ रही हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “खूबसूरत @anushkasharma को स्टाइल करने का सम्मान मिला!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashid Salmani (@rashidtheartist)

विराट कोहली ने दी अनुष्का और बच्चों की अपडेट

हाल ही में दानिश सैत द्वारा शेयर किए गए एक मजेदार वीडियो में, उन्हें मिस्टर नेग्स नामक एक किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है, जो विराट कोहली का इंटरव्यू ले रहा था। वीडियो में, हम उसे क्रिकेटर से कई सवाल पूछते हुए सुन सकते हैं, उनमें से एक अनुष्का शर्मा, वामिका और अकाय के साथ उसके बच्चों के बारे में है। RCB-Anushka

विराट ने कहा, “बच्चा अच्छा है, स्वस्थ है, सब कुछ ठीक है।” आगे वामिका के बारे में अपडेट देते हुए विराट ने खुलासा किया कि उसने बल्ला उठाना शुरू कर दिया है और वह बल्ला घुमाने का आनंद ले रही है। उन्होंने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि दिन के अंत में यह उनकी पसंद होगी।

प्री-रिलीज़ इवेंट में Prabhas ने किया फैंस को हैरान, वीडियो हुआ वायरल – Indianews

अनुष्का शर्मा का वर्क फ्रंट

अनुष्का शर्मा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ अपनी आखिरी रिलीज जीरो के बाद से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। वह अपनी अगली रिलीज चकदा एक्सप्रेस के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है।

Google मना रहा जर्मन वाद्ययंत्र और लोक संगीतकार के मुख्य निचोड़ अकॉर्डियन का जश्न, यहां जानें इसका महत्व- indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT