होम / प्री-रिलीज़ इवेंट में Prabhas ने किया फैंस को हैरान, वीडियो हुआ वायरल – Indianews

प्री-रिलीज़ इवेंट में Prabhas ने किया फैंस को हैरान, वीडियो हुआ वायरल – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 23, 2024, 7:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Prabhas: प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी के मेगा प्री-रिलीज़ इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म देखने वालों की भारी भीड़ के बीच, यह कार्यक्रम 22 मई हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी (आरएफसी) में आयोजित किया गया। इस मेगा इवेंट में विज्ञान-कथा के दो महत्वपूर्ण पात्रों, बुज्जी और भैरव को पेश किया गया।

कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने बुज्जी और भैरव को पेश किया

पिछले कुछ दिनों में फैंस के बीच बहुत अधिक प्रत्याशा पैदा करने के बाद, इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित अखिल भारतीय फिल्म, कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने आखिरकार अपने विशेष रोबोट, बुज्जी और फिल्म के स्टार, भैरव का अनावरण किया है। आज हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में प्री-रिलीज़ कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जो सबसे अलग था वह था बुज्जी का मनमोहक परिचय, जिसमें प्रभास इस कस्टम-डिज़ाइन किए गए वाहन पर सवार होकर कार्यक्रम स्थल पर स्टाइलिश तरीके से पहुंचे। मेकर्स ने बुज्जी के डेब्यू का लगभग 1 मिनट का टीज़र भी जारी किया। तेलुगु स्टार ने आतिशबाजी के बीच मंच पर प्रवेश किया और भारी भीड़ ने उनका स्वागत किया। इवेंट में बात करते हुए, बागी स्टार प्रभास ने कल्कि 2898 एडी के अपने सभी को-स्टार के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा, ”इस फिल्म को करने के लिए कमल सर और अमिताभ सर को धन्यवाद। मुझे लगता है कि मैं उनके साथ काम करने के अवसर के लिए बहुत भाग्यशाली हूं। भारत को ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं पर गर्व होना चाहिए” Prabhas

Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग को लेकर आई नई अपडेट, इस त्यौहार पर होगी फिल्म रिलीज

फिल्म में एक्ट्रेस को दिया धन्यवाद

इसके अलावा, सालार एक्टर ने फिल्म की प्रमुख महिलाओं, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, ”दीपिका सबसे खूबसूरत, खूबसूरत सुपरस्टार हैं और हम भाग्यशाली हैं कि आप इस फिल्म में हैं। बहुत बहुत धन्यवाद दीपिका. और दिशा तो एक हॉट स्टार हैं। यह पागलपन है; उनके बहुत सारे युवा फैंस हैं।”

Bigg Boss OTT 3: अब सलमान खान की जगह अनिल कपूर करेंगे बिग बॉस को होस्ट, मेकर्स ने दिया बड़ा संकेत-Indianews

कल्कि के बारे में अधिक जानकारी Prabhas

फिल्म को नाग अश्विन द्वारा डायरेक्ट किया गया है। कल्कि 2898 एडी सर्वनाश के बाद के भविष्य पर आधारित एक महाकाव्य विज्ञान-फाई फिल्म है। फिल्म में प्रभास मुख्य भूमिका में भैरव हैं। रिपोर्टों के अनुसार, कल्कि 2898 एडी की कहानी और उनका चरित्र हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित है। सालार एक्टर कल्कि के बदले हुए अहंकार का किरदार निभाते नजर आएंगे।

इसके अलावा, फिल्म को अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म कहा जाता है, जिसमें कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकारों की टोली प्रमुख भूमिकाओं में है। कल्कि 2898 एडी 27 जून, 2024 को रिलीज के लिए तैयार है।

UK: ब्रिटेन पुलिसकर्मी की हैवानियत, व्हीलचेयर पर बैठे व्यक्ति को बेरहमी से पीटा; जांच जारी- indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT