होम / Aamir संग तलाक पर Kiran Rao ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से होना पड़ा अलग – Indianews

Aamir संग तलाक पर Kiran Rao ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से होना पड़ा अलग – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 23, 2024, 8:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Aamir-Kiran Rao: आमिर खान ने किरण राव से 16 साल पहले शादी की थी, इससे पहले कि कपल ने इसे छोड़ दिया और 2021 में अलग होने की घोषणा की। तब से, वे अपने बेटे आज़ाद राव खान का सह-पालन कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, लापता लेडीज़ डायरेक्टर ने कहा कि उन्होंने अपने माता-पिता के कारण शादी की थी।

  • आमिर संग तलाक पर बोली किरण
  • सालों बाद तोड़ी चुप्पी
  • इस वजह से अलग हुआ कपल

प्री-रिलीज़ इवेंट में Prabhas ने किया फैंस को हैरान, वीडियो हुआ वायरल – Indianews

शादी से पहले एक साल तक साथ रहे थे अमिर और किरण? Aamir-Kiran Rao

अपनी दूसरी डायरेक्शन वाली फिल्म लापता लेडीज़ की सफलता का आनंद लेते हुए, किरण राव ने मीडिया से बात करते हुए आमिर खान से अपने तलाक के बारे में बात करते हुए, फिल्म मेंकर ने खुलासा किया, “आमिर और मैं शादी से पहले एक साल तक साथ रहे, और ईमानदारी से कहूं तो, हमने ऐसा इसलिए किया क्योंकि माता-पिता और आप जानते हैं… बाकी सब कुछ और यहां तक ​​कि उस समय भी।” हम जानते थे कि यह एक महान संस्था है यदि आप उस संस्था के भीतर व्यक्तियों के साथ-साथ एक जोड़े के रूप में भी कार्य कर सकते हैं।” किरण रावने आगे कहा, “यह आपको एक नया परिवार, रिश्ते और सुरक्षा और स्थिरता की भावना देता है।”

Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग को लेकर आई नई अपडेट, इस त्यौहार पर होगी फिल्म रिलीज – Indianews

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें कभी तलाक का डर था, राव ने कहा कि उन्होंने अपना ‘मधुर समय’ बिताया और इसके बारे में चिंता नहीं की। उन्होंने लाल सिंह चड्ढा एक्टर के साथ अब भी अपने अद्भुत रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा, “बात यह है कि आमिर और मैं दो इंसानों के रूप में बहुत मजबूत रिश्ते में बने हुए हैं।” Aamir-Kiran Rao

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान फिलहाल सितारे जमीन पर की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने राव की लापता लेडीज का सह-निर्माण भी किया।

मुझे सीएम पद छोड़ने के लिए मजबूर करने की साजिश… इस्तीफे पर अरविंद केजरीवाल का बयान- indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT