होम / अनोखे अंदाज में Anushka Sharma-Virat Kohli ने मनाया करवा चौथ, Priyanka Chopra ने साड़ी-लहंगा नहीं ये पहनकर विदेश में रखा व्रत

अनोखे अंदाज में Anushka Sharma-Virat Kohli ने मनाया करवा चौथ, Priyanka Chopra ने साड़ी-लहंगा नहीं ये पहनकर विदेश में रखा व्रत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 21, 2024, 2:36 pm IST
ADVERTISEMENT
अनोखे अंदाज में Anushka Sharma-Virat Kohli ने मनाया करवा चौथ, Priyanka Chopra ने साड़ी-लहंगा नहीं ये पहनकर विदेश में रखा व्रत

Anushka Sharma-Virat Kohli and Priyanka Chopra and Nick Jonas

India News (इंडिया न्यूज), Anushka Sharma-Virat Kohli and Priyanka Chopra and Nick Jonas: 20 अक्टूबर को करवा चौथ का त्योहार मनाया गया। सुहागिन महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा। बॉलीवुड हसीनाओं ने भी व्रत रखकर अपने पति की लंबी उम्र की कामना की। कैटरीना कैफ, परिणीति चोपड़ा से लेकर शिल्पा शेट्टी और सोनाक्षी सिन्हा तक सभी एक्ट्रेस ने इस दिन को बेहद खास अंदाज में मनाया। वहीं, पावर कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी हर किसी को पसंद है। अनुष्का और विराट का एक वीडियो भी सामने आया है, इस कपल ने बेहद अनोखे अंदाज में अपना करवा चौथ मनाया है।

इसके अलावा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भले ही विदेशी से शादी की हो, लेकिन वह निक जोनस (Nick Jonas) के लिए हर साल करवा चौथ का व्रत रखती हैं। इस साल भी एक्ट्रेस ने सभी नियमों का पालन करते हुए इस दिन को मनाया और निक ने उन्हें अपने हाथों से पानी भी पिलाया।

अनोखे अंदाज में करवा चौथ मनाते दिखे विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए विराट कोहली और अनुष्का इस समय भारत में हैं। ऐसे में दूसरे टेस्ट मैच से पहले करवा चौथ के मौके पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई में एक साथ नजर आए, लेकिन इस बार करवा चौथ का व्रत रखने की बजाय उन्होंने एक खास पूजा में हिस्सा लिया। इस कपल ने कृष्ण दास के कीर्तन में हिस्सा लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों कीर्तन के दौरान संगीत में खोए हुए हैं। अनुष्का कीर्तन गाती हैं और दोनों ताली बजाते नजर आते हैं। इस दौरान अनुष्का खूबसूरत सफेद आउटफिट में नजर आईं और विराट का लुक भी कैजुअल था।

‘लॉरेंस बिश्नोई का अगला निशाना राहुल गांधी…’ मशहूर एक्टर ने कांग्रेस नेता के लिए कह दी ऐसी बात, हो गई FIR दर्ज – India News

प्रियंका चोपड़ा ने पूरे नियमों के साथ मनाया करवा चौथ

प्रियंका चोपड़ा पिछले कई सालों से अपने पति और बेटी के साथ लॉस एंजिल्स में रह रहीं हैं। विदेश में रहने के बावजूद प्रियंका अपने हिंदू रीति-रिवाजों का पालन करती हैं। एक्ट्रेस हर साल निक के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं। एक्ट्रेस ने इस बार भी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। देसी गर्ल ने व्रत खोलते हुए करवा चौथ के नियमों का पालन किया। उनके हाथ में पूजा की थाली है और निक उन्हें अपने हाथों से पानी पिला रहे हैं। प्रियंका के एक हाथ में दीया और छलनी है। एक फोटो में प्रियंका एक चिट्ठी पढ़ती नजर आ रही हैं और उन्होंने निक के साथ एक सेल्फी भी शेयर की है। इन सबके बीच एक्ट्रेस के आउटफिट ने लोगों का ध्यान खींचा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Salman Khan के लिए बहन और जीजा ने दे दी बड़ी कुर्बानी, खून के प्यासे लॉरेंस बिश्नोई ने मांगे थे 5 करोड़

ट्रैक सूट में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

हर शादीशुदा महिला करवा चौथ पर व्रत रखने के अलावा अपने पति के लिए सजती-संवरती है, नई साड़ी या सूट पहनती है। लेकिन प्रियंका इस दौरान बेहद कैजुअल लुक में दिखीं। एक्ट्रेस ने मैरून कलर का ट्रैक सूट पहना था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सिर पर लाल दुपट्टा लिया और सिंदूर और चूड़ियां भी पहनी थीं। निक के साथ प्रियंका काफी खुश दिखीं, उन्होंने अपनी मेहंदी भी फ्लॉन्ट की। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “सभी सेलिब्रेटर्स को… हैप्पी करवा चौथ और हां मैं फिल्मी हूं।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT