होम / Anushka Sharma: फ्लोरल येलो कलर के को-ऑर्ड सेट में मैच देखने पहुंची थी अनुष्का शर्मा, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Anushka Sharma: फ्लोरल येलो कलर के को-ऑर्ड सेट में मैच देखने पहुंची थी अनुष्का शर्मा, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 16, 2023, 9:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma Co-Ord Set: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति और इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को उनके शतक के बाद फ्लाइंग किस देती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अनुष्का एक ट्रेंडी को-ऑर्ड सेट पहने हुए नजर आ रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस का ये आउटफिट काफी महंगी है, जिसकी कीमत सुनकर आप दंग रह जाएंगे।

मैच से अनुष्का शर्मा का वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का ये वायरल वीडियो वानखेड़े स्टेडियम का है। जहां बीते दिन यानि 15 नवंबर को IND vs NZ का मैच हुआ था। इस मैच में इंडिया ने शानदार जीत हासिल की थी। मैच में विराट कोहली ने वनडे क्रिकेट में अपना 50वां शतक बनाया था।

वहीं, पति के शतक के बाद अनुष्का शर्मा खुशी से झूमती नजर आई। साथ ही उन्होंने विराट को फ्लाइंग किस भी दी, जिसका वीडियो कल से लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में अनुष्का शर्मा को-ऑर्ड सेट पहने नजर आईं।

अनुष्का के फ्लोरल को-ऑर्ड सेट की कीमत

वायरल हुए इस वीडियो में अनुष्का शर्मा एक फ्लोरल येलो कलर के को-ऑर्ड सेट पहने हुए काफी ज्यादा सुंदर लग रही हैं। अनुष्का ने अपना ये स्टाइलिश लुक खुले बालों और सेटल मेकअप के साथ पूरा किया। अगर बात करें इस को-ऑर्ड सेट की कीमत की तो 27,500 रुपए का है।

बेबी बंप छुपाते नजर आईं थी अनुष्का शर्मा

बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर भी चर्चा में है। एक्ट्रेस का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो दुपट्टे से अपना बेबी बंप छुपाते हुए नजर आई थी। ये वीडियो टीम इंडिया की दिवाली पार्टी का था, जिसमें अनुष्का अपने पति विराट के साथ नजर आई थी। वहीं, अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो वो फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: नागपुर और गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा-Indianews
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का किया वादा, कल सुबह करेंगे बड़ी घोषणा -Indianews
Ajmer Mosque: नकाब लगाकर मस्जिद में घुसे 3 बदमाश, पीट-पीट कर कर दी मौलवी की हत्या- Indianews
Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
Numerology Lucky Gemstones: मूलांक से जानें अपना लकी स्टोन, होंगे शानदार लाभ
ADVERTISEMENT