होम / Anushka Sharma ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की शेयर, महीनों तक बेबी बंप छुपाने का किया खुलासा -Indianews

Anushka Sharma ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की शेयर, महीनों तक बेबी बंप छुपाने का किया खुलासा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 1, 2024, 4:20 pm IST
Anushka Sharma ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की शेयर, महीनों तक बेबी बंप छुपाने का किया खुलासा -Indianews

Anushka Sharma and Virat Kohli

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma Pregnancy Journey: अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। कई फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग से दर्शकों को लुभाने के बाद, एक्ट्रेस ने साल 2018 में फिल्म जीरो के बाद फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। अनुष्का ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) से शादी की है और उनके दो बच्चे हैं, वामिका कोहली (Vamika Kohli) और अकाय कोहली (Akaay Kohli)। अनुष्का और विराट ने अपने बच्चों का चेहरा रिवील नहीं किया है।

अनुष्का शर्मा ने अपनी पहली गर्भावस्था के बारे में कही ये बात

साल 2020 में गर्भावस्था के आखिरी चरण के दौरान, अनुष्का शर्मा एक इंटरव्यू के लिए बैठीं और उन्होंने COVID-19 महामारी के दौरान अपनी गर्भावस्था यात्रा के बारे में बात की। बता दें कि अभिनेत्री ने 11 जनवरी, 2021 को अपनी बेटी वामिका को जन्म दिया। अपनी पहली तिमाही के बारे में बात करते हुए, अनुष्का ने खुलासा कर कहा, “गंध मुझे परेशान कर देगी, मैं रसोई के पास नहीं जा सकती। मैं कसम खाती हूँ, मैं लोगों की त्वचा को सूँघ सकती हूँ। मैंने सोचा था कि यह कभी ख़त्म नहीं होगा। मैंने नहीं सोचा था कि मैं इतना थका हुआ महसूस कर सकती हूं। मैं एक सक्रिय व्यक्ति हूं और यह चौंकाने वाला था, लेकिन जब आप दर्द में होते हैं, या असहज होते हैं, तब भी आप सोचते हैं। क्या मैंने सही समय पर खाना खाया है? क्या बच्चा ठीक है?”

Sussanne Khan ने बेटे ऋदान रोशन के 16वें जन्मदिन पर बरसाया प्यार, राकेश रोशन ने भी शेयर की प्यारी तस्वीर -Indianews – India News

अनुष्का शर्मा ने अपनी गर्भावस्था की क्रेविंग का किया खुलासा

अनुष्का से यह भी पूछा गया कि क्या उन्हें कोई क्रेविंग है और उन्होंने बताया कि वह अपनी गर्भावस्था की पहली तिमाही में केवल टोस्ट और क्रैकर खाती थीं। उन्होंने कहा, “मैं पहले तीन महीनों तक केवल टोस्ट और क्रैकर्स खा रही था। इसलिए जब यह खत्म हुआ तो मैं वड़ा पाओ और भेल पूरी खाना चाहती थी, लेकिन वह भी ज्यादा देर तक नहीं टिक सका। तो कोई वास्तविक लालसा नहीं। पहली बात जो मेरे डॉक्टर ने मुझे बताई वह यह है कि सबसे बड़ा मिथक दो लोगों के लिए खाना है।”

Manisha Koirala ने आखिरकार तलाक और दोबारा प्यार पाने पर चुप्पी तोड़ी, अपने दर्दनाक भरे दिनों को किया याद -Indianews – India News

अनुष्का शर्मा ने लंबे समय तक अपनी प्रेग्नेंसी को छुपा कर रखा

अनुष्का शर्मा ने आगे कहा, “महामारी एक तरह से एक अजीब रही है। विराट आसपास था और मैं इसे गुप्त रख सकती थी। हम सिर्फ डॉक्टर के क्लिनिक में जाने के लिए निकले थे। कोई भी सड़कों पर नहीं था इसलिए हमें देखा नहीं जा सका। घर से काम करना भी मेरे पक्ष में रहा। बुलबुल का प्रमोशन करते समय, मैं एक इंटरव्यू अविश्वसनीय रूप से मिचली महसूस कर रही थी। मैंने तुरंत अपना वीडियो बंद कर दिया और अपने भाई को, जो कॉल पर भी था, उन्हें दस मिनट के लिए रोकने के लिए संदेश भेजा। अगर मैं सेट पर या स्टूडियो में होती तो सभी को पता चल जाता।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT