होम / Anushka-Virat: शतक के बाद इंस्टा पर अनुष्का ने लुटाया प्यार, खास मैसेज किया शेयर

Anushka-Virat: शतक के बाद इंस्टा पर अनुष्का ने लुटाया प्यार, खास मैसेज किया शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : November 16, 2023, 8:14 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Anushka-Virat, दिल्ली: कल 15 नवंबर को हुए इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप सेमी फाइनल्स के दौरान विराट कोहली ने अपना 50वां वनडे सेंचुरी पूरा कर लिया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इस मैच को रखा गया था। जिसमें विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद थी। उनके पति की इस अचीवमेंट पर उन्होंने काफी अच्छी एक्साइटमेंट के साथ अपनी खुशी को जाहिर किया। स्टेडियम में उन्हें विराट को फ्लाइंग किस करते हुए भी देखा गया और अब उन्होंने विराट के लिए खास पोस्ट शेयर की है।

इंस्टा पर दिखाई प्यार

बता दे की अनुष्का शर्मा ने मैच में अपने पति की सक्सेस के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने विराट कोहली को गॉड चाइल्ड बताया है। तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ‘भगवान बेस्ट स्क्रिप्ट राइटर हैं! मुझे अपने प्यार देने के लिए और आपको ताकत से ताकत बनते हुए देखने और वह सब हासिल करने के लिए जो तुम्हारे पास है और होगी है, खुद के लिए और खेल के लिए हमेशा ईमानदार रहने के लिए उनका बहुत शुक्रगुजार हूं। आप सच में गॉड चाइल्ड हो’

विराट ने तोड़ा सचिन का रिकॉर्ड

इस बार की सेमीफाइनल मैच के दौरान विराट कोहली ने 50वां शतक दर्ज कर अब दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। वही कल के मैच के मुताबिक सचिन तेंदुलकर भी स्टेडियम में मौजूद थे। ऐसे में जब विराट ने शतक दर्ज किया तो उन्होंने क्रिकेटर के सामने ग्राउंड पर ही उन्हें झुक कर नमन भी किया। वहीं सचिन भी विराट की जीत पर उन्हें बधाई और प्यार देते हुए पोस्ट शेयर कर चुके हैं।

प्रेगनेंसी रूमर्स में सामने आए अनुष्का

जैसे कि सभी जानते हैं कि हाल के दिनों में अनुष्का शर्मा को लेकर उनकी सेकंड प्रेगनेंसी के रयूमर्स फैल रहे हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस को लूज आउटफिट्स में भी देखा गया था। जिसकी वजह से इस खबर को कंफर्म माना जा रहा है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा-Indianews
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का किया वादा, कल सुबह करेंगे बड़ी घोषणा -Indianews
Ajmer Mosque: नकाब लगाकर मस्जिद में घुसे 3 बदमाश, पीट-पीट कर कर दी मौलवी की हत्या- Indianews
ADVERTISEMENT