होम / शादी के बाद Arbaaz Khan-Sshura ने मनाई पहनी ईद, ट्रोलर्स ने इस वजह से साधा निशाना

शादी के बाद Arbaaz Khan-Sshura ने मनाई पहनी ईद, ट्रोलर्स ने इस वजह से साधा निशाना

Babli • LAST UPDATED : April 12, 2024, 10:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arbaaz Khan-Sshura, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर-फिल्ममेकर अरबाज खान की दूसरी शादी की खबरें मीडिया में आने से काफी हलचल मच गई। 24 दिसंबर, 2023 को 56 साल के एक्टर ने सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर ली हैं। दोनों ने अरबाज की बहन अर्पिता खान शर्मा के यहां एक निकाह समारोह में शादी की। शादी समारोह में केवल करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल हुए थे। बता दें कि अरबाज की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी और इस जोड़े का एक बेटा अरहान खान भी है।

  • अरबाज-शुशुरा के ईद पार्टी आउटफिट
  • ट्रोलर्स ने साझा शुशुरा पर निशाना
  • फिल्म के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

ईद पर गैलेक्सी के बाहर Salman Khan के फैंस पर पुलिस ने की लाठीचार्ज, एक्टर की झलक पाने के लिए बेकाबू हुई भीड़

अरबाज-शुशुरा के ईद पार्टी आउटफिट

11 अप्रैल, 2024 को अरबाज खान और शूरा खान ने एक-दूसरे से ‘कुबूल है’ कहने के बाद अपनी पहली ईद-उल-फितर मनाई। सोहेल खान की ईद पार्टी में पहुंचे इस जोड़े को उनके घर के बाहर देखा गया। इस मौके पर अरबाज सफेद कढ़ाईदार कुर्ता शलवार और काले जूते पहने नजर आए। इस बीच, उनकी पत्नी शशूरा सुनहरे रंग की डिटेलिंग से सजे भूरे रंग के कुर्ता-पलाज़ो सेट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने आउटफिट के साथ भारी झुमके और हाई हिल्स पहनी हुई थी। शूरा ने ग्लैम मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्म के लिए डिजाइन किए 300 आउटफिट, करोड़ों में है Heeramandi में कपड़ों की कीमत

नेटिजन्स का रिएक्शन

जैसे ही अरबाज खान और शूरा खान का उनकी पहली ईद का लुक पपराजी पेजों ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया, नेटिज़न्स ने उस पर अपने विचार लिखना शुरू कर दिया। जहां कुछ लोगों ने इस शुभ अवसर पर जोड़े को शुभकामनाएं दीं, वहीं कुछ ने शशुरा की हील्स की ऊंचाई को नोटिस किए बिना नहीं रह सके। एक नेटिज़न ने लिखा, “इतनी एड़ी पहन के भी हमसे कितनी ऊंचाई में कम लगरी है।” दूसरे ने कहा, “वे हील्स।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “मुझे भी निश्चित रूप से उन हील्स की जरूरत है।”

अरबाज-शूरा के रिश्ते के बारे में 

अरबाज और शुशुरा की पहली मुलाकात अब रिलीज हुई फिल्म पटना शुक्ल के सेट पर हुई थी। जहां अरबाज फिल्म के मेकर थे, वहीं शूरा क्रू का हिस्सा थीं क्योंकि वह रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट थीं। आख़िरकार दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने अपने बढ़ते रोमांस को अपनी शादी से एक हफ़्ते पहले तक छुपाए रखा।

Karan Johar ने किया फेमस डायरेक्टर को याद, वीर-जारा के क्रेडिट से नाम किया शेयर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Swati Maliwal: क्या आम आदमी पार्टी ने स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले को दबाने की कोशिश की?, जानें लोगों की राय-Indianews
परिवार में पॉजिटिविटी….,  Aly Goni ने भाई अर्सलान की गर्लफ्रेंड Sussanne Khan की जमकर तारीफ, कही यह बात -Indianews
Maharashtra finance firms: आयकर विभाग के छापेमारी में बेहिसाब संपत्ति जब्त, नकदी गिनने में लगे 14 घंटे-Indianews
Sunil Chhetri: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के संन्यास पर जानें क्या है लोगों की राय-Indianews
Swati Maliwal: सीएम आवास पर हुए हमले के बाद पहली बार बोली स्वाति मालीवाल, जानें क्या कहा-Indianews
Srikanth Box Office Week 1: राजकुमार राव की श्रीकांत ने 7 दिनों में कमाए इतने करोड़ रुपये, जाने पहले हफ्ते का कलेक्शन -Indianews
Mysterious Warship: चीन ने बनाया रहस्यमयी युद्धपोत, समुद्री ट्रायल का फोटो आया सामने-Indianews
ADVERTISEMENT