होम / ईद पर गैलेक्सी के बाहर Salman Khan के फैंस पर पुलिस ने की लाठीचार्ज, एक्टर की झलक पाने के लिए बेकाबू हुई भीड़

ईद पर गैलेक्सी के बाहर Salman Khan के फैंस पर पुलिस ने की लाठीचार्ज, एक्टर की झलक पाने के लिए बेकाबू हुई भीड़

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 11, 2024, 6:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Lathi Charge on Salman Khan Fans Outside Galaxy on Eid: मुंबई पुलिस ने गुरुवार, 11 अप्रैल को एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के मुंबई वाले घर के बाहर भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज का सहारा लिया। बांद्रा इलाके में सुपरस्टार के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फैंस का एक बड़ा समूह इकट्ठा हो गया। बता दें कि यह घटना शाम लगभग 4:15 बजे हुई जब भीड़ अपने ‘भाईजान’ के साथ ईद मनाने और उनके घर की बालकनी से उनकी एक झलक देखने के लिए इक्कठे हुई। लोकप्रिय एक्टर के ईद के अवसर पर अपनी बालकनी पर बाहर आने और अपने फैंस का अभिवादन करने की उम्मीद है। हालांकि, इस साल ऐसा लगता है कि सुरक्षा कारणों से उनकी ऐसी कोई योजना नहीं थी।

सलमान खान के घर के बाहर हुई लाठीचार्ज

आपको बता दें कि एक्टर सलमान खान के घर के बाहर से वायरल वीडियो में कई लोगों को भागते हुए दिखाया गया है क्योंकि पुलिस लाठीचार्ज शुरू करती है। उनमें से कुछ नंगे पैर भी दौड़ते हैं, अपने जूते सड़क पर छोड़ देते हैं। सलमान और शाहरुख खान दोनों ही देश के दो सबसे पसंदीदा सुपरस्टार हैं। उनके फैंस हमेशा त्योहार पर उनसे मिलने के लिए उत्सुक रहते हैं। उनकी ईदी के रूप में, व्यापक रूप से मनाए जाने वाले मुस्लिम त्योहार पर प्यार का प्रतीक।

Diljit Dosanjh की कथित पत्नी ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों का किया खुलासा – India News

गुरुवार, 11 अप्रैल को भी, फैंस का एक झुंड गैलेक्सी और शाहरुख के मन्नत में उमड़ पड़ा, जिससे अराजकता और यातायात बाधित हो गया, जबकि अभिनेताओं की एक झलक की उम्मीद थी। अब तक, न तो सलमान और न ही शाहरुख अपनी वार्षिक ईद की बधाई के लिए अपनी बालकनी पर दिखाई दिए हैं।

करीना कपूर-कृति सेनन और तब्बू की Crew की टीम ने ईद पर दिया खास तोहफा, केवल आज तक ही है सीमित, जाने ऑफर – India News

ईद के मौके पर सलमान खान ने अपने फैंस को दिया तोहफा

इस बीच, सलमान ने ईद पर अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेता ने अपनी फिल्म ‘सिकंदर’ का एक शीर्षक पोस्टर शेयर किया, जिसे एआर मुरुगादास द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। सलमान ईद 2025 के दौरान स्क्रीन पर हिट होने वाली फिल्म में टाइटुलर किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इंस्टाग्राम पर फिल्म की घोषणा के साथ पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “इस ईद ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ को देखो और अगली ईद सिकंदर से आ कर मिलो। आप सभी को ईद मुबारक की शुभकामनाएं! #SajidNadiadwala प्रस्तुत करता #Sikandar @a.आर.मुरुगादॉस (एसआईसी) द्वारा निर्देशित।”

Parineeti Chopra के बदले हुए लुक ने लोगों का खींचा ध्यान, नेटिज़न्स दे रहे ऐसे रिएक्शन – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

जान से मारने की धमकी मिलने के बाद बढ़ाई गई एक्टर की सुरक्षा

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा उनके खिलाफ जान से मारने की धमकियों के बाद सलमान सार्वजनिक समारोहों और भीड़भाड़ वाले कार्यक्रमों से दूर हैं। अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और उन्होंने इसके लिए बुलेटप्रूफ वाहनों में भी निवेश किया है। लाठीचार्ज उनके घर के आसपास सुरक्षा की किसी भी कमी से बचने के लिए पुलिस का आह्वान हो सकता है।

ईद पर Diljit Dosanjh ने फैंस को दिया खास तोहफा, अपने स्पेशन गाने की वीडियो शेयर कर दिखाई झलक – India News

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT