होम / दूसरी बीवी और बेटे के साथ डिनर डेट पर निकले Arbaaz Khan, पैप्स को दिए पोज

दूसरी बीवी और बेटे के साथ डिनर डेट पर निकले Arbaaz Khan, पैप्स को दिए पोज

Babli • LAST UPDATED : February 25, 2024, 10:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arbaaz Khan-Sshura Khan, दिल्ली: नवविवाहित जोड़े अरबाज खान और शूरा खान जल्द ही पपराज़ी के पसंदीदा बन गए हैं, उन्हें अक्सर रोमांटिक आउटिंग, मूवी नाइट्स और एयरपोर्ट के दौरे पर एक साथ देखा जाता है। इस बीच, प्यार में डूबा यह जोड़ा डिनर डेट के लिए शहर में निकला, जिसमें अरबाज के बेटे अरहान खान भी शामिल हुए, जो उनकी पिछली शादी से मलाइका अरोड़ा के साथ था। तीनों की आउटिंग ने पपराज़ी का ध्यान खींचा, जिन्होंने अरहान के साथ बातचीत की।

ये भी पढ़े-जेह के पहले कॉन्सर्ट में नहीं पहुंची मां Kareena, दिया ये रिएक्शन

एक साथ दिए पोज

शनिवार शाम को, अरबाज खान, शुशुरा खान और अरहान खान ने रात के खाने के दौरान कुछ समय बिताया। जैसे ही वे रेस्तरां से बाहर निकले, पापराज़ी ने एक तस्वीर के अनुरोध के साथ उनका स्वागत किया। गर्मजोशी और मिलनसारिता के साथ, तीनों ने सहमति जताई। उनकी स्टाइलिश कार के अंदर, अरहान गाड़ी चला रहे थे, जबकि शूरा उनके बगल में बैठे थे और अरबाज पिछली सीट पर आराम कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़े-30th Annual Screen Actors Guild (SAG) Awards के विजेताओं की लिस्ट आई सामने, बड़े सितारों के साथ नजर आए छोटे स्टार

कैमरे की चमक के बीच माहौल हल्का-फुल्का था और वातावरण में हंसी का माहौल था। फोटोग्राफरों ने अरहान को मजाक में हॉर्न बजाने के लिए कहा, और मुस्कुराहट के साथ, उसने न केवल एक बार बल्कि तीन बार हॉर्न बजाया, जिससे शाम में मज़ा आ गया।

शूरा खान के की रिक्वेस्ट

इससे पहले आज, हलचल एक्टर और उनकी पत्नी को एक कैफे से बाहर निकलते हुए देखा गया, जिसने पपराज़ी का ध्यान आकर्षित किया। फोटोग्राफरों के प्रति हमेशा की तरह शर्मीलेपन के बावजूद, शशुरा से उन्होंने आग्रह किया कि वह इस बार न भागें, उनमें से एक ने विनोदपूर्वक विनती करते हुए कहा, “मैम, आज भागना मत”। पूरी मुठभेड़ के दौरान, शूरा ने अरबाज़ से सपोर्ट मांगा और आश्वासन के लिए उसकी ओर देखा। इस जोड़े ने पपराज़ी के साथ हल्की-फुल्की बातचीत की और ‘चप्पल ट्रेंड’ को लेकर दोस्ताना हंसी-मजाक भी किया।

ये भी पढ़े-Crew: प्रियंका से वरुण तक, इन सेलेब्स ने क्रू के टीजर पर किया रिएक्ट, कह डाली ये बात

अरबाज खान की शादी में बेटे ने बजाया गिटार

दिसंबर 2023 में, अरबाज ने मेकअप आर्टिस्ट शुशुरा खान के साथ सात फेरे लेते हुए अपनी दूसरी शादी की। अरहान ने शादी के उत्सव के दौरान गिटार बजाकर, दर्शकों को मंत्रमुग्ध करके और ऑनलाइन तारीफ बटोरी और अपनी संगीत प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

ये भी पढे़-राहा के लिए Soni-Neetu में हुई लड़ाई, स्टोरी शेयर कर साधा निशाना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Airtel के 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए खुशखबरी, 84 दिन के लिए फ्री मिल रही है ये सर्विस-Indianews
Pakistan: गिलगित-बाल्टिस्तान में बस के खाई में गिरने से 20 लोगों की मौत, 21 अन्य घायल- Indianews
Boris Johnson: बोरिस जॉनसन भूल गए फोटो पहचान पत्र, मतदान केंद्र छोड़कर चले गए -India News
Noise Pop Buds सिंगल चार्ज में चलेगा 50 घंटे, भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स- Indianews
Mount Everest: माउंट एवरेस्ट को लेकर नेपाल के सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, चढ़ाई परमिट की सीमा तय करने का दिया आदेश -India News
Delhi High Court: शादीशुदा वयस्कों के बीच सहमति से बने यौन संबंध गलत नहीं, रेप केस में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला-Indianews
Best Powerbank: कम कीमत में पाएं ये बेस्ट पावरबैंक, एक बार में चार फोन की बैटरी होगी फुल चार्ज- Indianews
ADVERTISEMENT