होम / Arijit-Salman: अरिजीत सिंह का सलमान के साथ झगड़ा हुआ खत्म? म्यूजिक कोलैबोरेशन की अटकलें शुरु

Arijit-Salman: अरिजीत सिंह का सलमान के साथ झगड़ा हुआ खत्म? म्यूजिक कोलैबोरेशन की अटकलें शुरु

Simran Singh • LAST UPDATED : October 5, 2023, 10:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arijit-Salman, दिल्ली: 9 साल पहले एक्टर और सिंगर के बीच हुई लड़ाई जिसे काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। यह लड़ाई सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच हुई थी और इस लड़ाई की शुरुआत एक अवॉर्ड फंक्शन से हुई इस मामले के होने के बाद सलमान खान ने अरिजीत के गाने अपने कई फिल्मों से हटा दिए थे और सबको लगने लगा था कि अब यह दुश्मनी कभी दोस्ती में नहीं बदलेगी, लेकिन अब एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसको देखने के बाद लोग अटकालीन लग रहे हैं कि सलमान खान ने 9 साल पुरानी गलती को माफ कर दिया है।

सलमान के अपार्टमेंट से निकले अरिजीत

बता दे कि सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें अरिजीत सिंह सलमान खान के अपार्टमेंट से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सलमान के फैन ने ट्विटर किया, क्लिप को पोस्ट करते हुए फैन ने लिखा, ‘अरिजीत सिंह आज सलमान खान के घर पर स्पॉट हुए हैं, क्या हो रहा है’ इस ट्वीट पर एक अन्य फैम ने अनुमान लगाते हुए कहा, ‘क्या ये मीटिंग सलमान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 या विष्णुवर्धन और करण जौहर के साथ उनकी अनटाइटल्ड फिल्म में किसी म्यूजिक कोलैबोरेशन के लिए हुई थी’

सलमान अरिजीत के बीच क्या था विवाद

वही दोनों सितारों के बीच के विवाद के बारे में बताएं तो यह लड़ाई 2014 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान शुरू हुई थी। जब अरिजीत सिंह को अवार्ड देने के लिए मंच पर बुलाया गया था। उसे दौरान अवॉर्ड फंक्शन को सलमान खान होस्ट कर रहे थे। ऐसे में सलमान ने अरिजीत को कहा, ‘तू है विजेता?’ जिस पर सिंगर ने जवाब दिया, ‘आप लोगों ने मुझे सुला दिया’ इसके बाद से ही सलमान अरिजीत सिंह से खफा हो गए और उनको अपनी कई फिल्मों से रफा-दफा कर दिया। जिसमें बजरंगी भाईजान, किक और सुल्तान जैसी फिल्में शामिल थी। जिसमें से अरिजीत के गानों को हटा दिया गया।

अरिजीत ने मांगी थी सलमान से सार्वजनिक माफी

इस मामले के हवा पकड़ने के बाद 2016 में अरिजीत ने सलमान से सार्वजनिक माफी भी मांगी थी और सुल्तान में अपने गाने के वर्जन को बरकरार रखने की रिक्वेस्ट भी की थी। सिंगर ने एक सार्वजनिक पोस्ट करते हुए उसमें लिखा, “आप इस बात को लेकर गलतफहमी में है कि मैने आपका अपमान किया” इसके साथ ही अरिजीत ने सुल्तान के कार्य के बारे में लिखा, “मैंने बहुत गाने गए हैं सर लेकिन मैं आपका कम से कम एक गाना अपनी एल्बम में रखकर रिटायर होना चाहता हूं, प्लीज इसे फीलिंग को खत्म ना करें”

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT