होम / Discount On Volkswagen Cars: Volkswagen की कार पर गजब का डिस्काउंट, खरीदने का शानदार मौका, न करें देरी- Indianews

Discount On Volkswagen Cars: Volkswagen की कार पर गजब का डिस्काउंट, खरीदने का शानदार मौका, न करें देरी- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 5, 2024, 11:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Discount On Volkswagen Cars: मई 2024 के दौरान भी देशभर की कार निर्माता कंपनियां बड़ी संख्या में कारों पर डिस्काउंट दे रही हैं। ऐसे में जर्मन कार निर्माता कंपनी Volkswagen भी भारतीय बाजार में अपनी कारों और SUV पर डिस्काउंट दे रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी किस कार और SUV पर कितना डिस्काउंट दे रही है। इस बारे में हम आपको इस खबर में जानकारी दे रहे हैं।

Volkswagen पर डिस्काउंट

मई 2024 के दौरान कंपनी की कारों पर लाखों रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस महीने अधिकतम 3.40 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी इस समय भारतीय बाजार में तीन कारें और SUV ऑफर कर रही है। जिसमें सेडान के तौर पर Virtus, फ्लैगशिप SUV के तौर पर Tiguan और Taigun शामिल हैं।

Upcoming smartphones: मई में लॉन्च होंगे इन ब्रांड्स के स्मार्टफोन, खरीदने से पहले एक बार चेक करें ये लिस्ट- Indianews

Volkswagen Tiguan

मई 2024 में Volkswagen की तरफ से Tiguan SUV पर सबसे ज्यादा ऑफर दिए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक इस महीने Tiguan खरीदने पर कंपनी की तरफ से 3.40 लाख रुपये की बचत की जा सकती है। कंपनी इस फ्लैगशिप एसयूवी पर 75,000 रुपये का कैश बेनिफिट, 75,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और साथ ही 1 लाख रुपये तक के कॉर्पोरेट बेनिफिट, 90,000 रुपये का चार साल का सर्विस पैकेज दे रही है। भारत में इस एसयूवी की एक्स-शोरूम कीमत 35.17 लाख रुपये से शुरू होती है।

Volkswagen Taigun

Taigun को कंपनी की दूसरी एसयूवी के तौर पर पेश किया गया है। मई 2024 में Taigun पर 1.05 लाख रुपये तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, इस एसयूवी के GT Plus Sport 1.5L TSI MT को मई में खरीदने पर 40,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस, चार साल का सर्विस वैल्यू पैकेज दिया जा रहा है। इसके GT Line 1.0 TSI MT वेरिएंट पर 20,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है। एसयूवी के GT Plus Chrome 1.5L TSI DSG वेरिएंट को खरीदने पर कंपनी इसे 19.73 लाख रुपये की जगह 18.69 लाख रुपये की ऑफर प्राइस पर दे रही है, जिससे 1.05 लाख रुपये तक का फायदा मिल रहा है। Comfortline 1.0L TSI MT वेरिएंट की कीमत 11.70 लाख रुपये है लेकिन इस महीने इसे सिर्फ 11 लाख रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Volkswagen Virtus

फॉक्सवैगन की Virtus भारतीय बाजार में कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली एकमात्र सेडान कार है। कंपनी इस सेडान पर मई 2024 में अधिकतम 80 हजार रुपये की छूट दे रही है। जिसमें 30 हजार रुपये का कैश बेनिफिट, 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 20 हजार रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट शामिल है। Virtus की एक्स-शोरूम कीमत 11.56 लाख रुपये से शुरू होकर 19.15 लाख रुपये तक जाती है।

iPhone यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द ही फोन में आएंगे ये नए फीचर्स- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kidnap nine month boy: 5 लोगों ने अपहरण किया, नौ महीने के बच्चे को पुरी में ₹ 58,500 में बेचा, गिरफ्तार- Indianews
Uttar Pradesh: एक व्यक्ति के बैंक खाते में आया 9,900 करोड़ रुपये, अपनी आंखों पर नहीं हुआ भरोसा, बैंक ने बताई वजह- Indianews
Air India Express: कोच्चि जाने वाले एयर इंडिया विमान के इंजन में लगी आग, बेंगलुरु हवाईअड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग- Indianews
Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में विभव कुमार को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया- Indianews
RCB vs CSK: चिन्नास्वामी थ्रिलर के बाद गुस्से में दिखे एमएस धोनी, विराट कोहली हुए इमोशनल- Indianews
IPL 2024 RCB vs CSK: RCB की धमाकेदार वापसी, CSK को हरा प्लेऑफ में पहुंचे- Indianews
Lalu Prasad Yadav: ‘मैं तुम्हें अपना ऊंट दूंगा..’, विरासत कर पर पीएम मोदी की टिप्पणी पर लालू प्रसाद यादव का तंज- Indianews
ADVERTISEMENT