होम / दुबई में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर Arijit Singh काटा नाखून, पर नेटिज़ेंस क्यों हुए नाराज- देखें वीडियो- Indianews

दुबई में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर Arijit Singh काटा नाखून, पर नेटिज़ेंस क्यों हुए नाराज- देखें वीडियो- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 8, 2024, 1:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arijit Singh Viral Video: अरिजीत सिंह के बहुत सारे फैन हैं और यह इस बात से स्पष्ट है कि लोग उनके कॉन्सर्ट में उन्हें लाइव गाते हुए देखने के लिए बड़ी संख्या में आते हैं। अरिजीत इस समय दुबई में हैं और हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अरिजीत को प्रदर्शन के बीच में मंच पर अपने नाखून काटते हुए देखा गया था।

एक फैन क्लब ने इस वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया था, “अरिजीत सिंह स्टेज पर नाखून काटते हुए, दुबई 2024 में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान।

यूजर्स ने क्या कहा?

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, इसने इंटरनेट पर बहस शुरू कर दी। जहां कुछ यूजर्स ने उनकी आलोचना की, वहीं कुछ उनके बचाव में भी आए। एक यूजर ने लिखा, “बेहद गैर-पेशेवर,” जबकि दूसरे ने कहा, “उन्हें कॉन्सर्ट से पहले ऐसा करना चाहिए था, बेहद गैर-पेशेवर, और कॉन्सर्ट में नेल कटर कौन लाता है? पागलपन भरा सामान।” एक व्यक्ति ने लिखा, “इसे विनम्र नहीं कहा जाता, यह अस्वच्छ है।”

Ananya Pandey ने ऑफ शोल्डर आउटफिट में शेयर की खूबसूरत फोटो, BFF नव्या नवेली नंदा ने कर दिया ऐसा कमेंट -Indianews

एक प्रशंसक ने उनके बचाव में आकर लिखा, “यह हाल ही में दुबई कॉन्सर्ट में हुआ था और मैं वहां था! उन्हें गिटार बजाने में दिक्कत होती थी और इसलिए उन्हें अपने नाखून काटने पड़े.” इस पर एक यूजर ने कहा, “बैकस्टेज जाओ, इसे करो और वापस आओ! यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं है!” किसी और ने लिखा, “उसे स्टेज पर जाने से पहले इस बारे में सोचना चाहिए था। गिटार बजाने के लिए इतना तैयार नहीं था।”

जब माहिरा नहीं पहचान पाईं

अरिजीत ने हाल ही में अपने विनम्र हाव-भाव से इंटरनेट पर सबका दिल जीत लिया, जब पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान उनके कॉन्सर्ट में दुबई में थीं और वह उन्हें पहचान नहीं पाईं, इसलिए उन्होंने बाद में माफ़ी मांगी। अरिजीत ने ‘ज़ालिमा’ गाया है जिसमें माहिरा शाहरुख खान के साथ थीं।

शिखर पहारिया संग तिरुपति शादी की अफवाहों पर Janhvi Kapoor ने किया रिएक्ट, दिया मजेदार जवाब -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT