होम / Malaika के साथ ब्रेकअप की खबरों पर Arjun Kapoor ने शेयर की पोस्ट, लिख डाली ये बात -Indianews

Malaika के साथ ब्रेकअप की खबरों पर Arjun Kapoor ने शेयर की पोस्ट, लिख डाली ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 1, 2024, 2:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora and Arjun Kapoor Breakup: एक्टर अर्जुन कपूर ने उन अफवाहों के बीच एक गुप्त पोस्ट शेयर की है, जिनमें कहा जा रहा है कि उन्होंने और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है। यह पोस्ट मलाइका अरोड़ा के मैनेजर के ब्रेकअप की अफवाहों को नकारने के एक दिन बाद आई है।

  • ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अर्जुन ने शेयर की पोस्ट
  • मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप
  • अर्जुन कपूर का वर्कफ्रंट

Hrithik Roshan की बहन ने पहचान छुपाकर फिल्म में हासिल किया काम, फिल्ममेकर ने किया बड़ा खुलासा – Indianews

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अर्जुन ने शेयर की पोस्ट

शनिवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अर्जुन कपूर ने लिखा, “हमारे पास जीवन में दो ऑप्शन हैं। हम अपने अतीत के कैदी हो सकते हैं या भविष्य की संभावनाओं की खोज कर सकते हैं।” एक इंटरव्यू में जब मलाइका के मैनेजर से पूछा गया कि क्या दोनों अलग हो गए हैं, तो उन्होंने कहा, “नहीं नहीं, ये सब अफवाहें हैं।” मलाइका ने पहले अरबाज खान से शादी की थी। पूर्व जोड़े का एक बेटा है जिसका नाम अरहान है जो मलाइका के साथ रहता है।

Arjun Kapoor Insta Post
Arjun Kapoor Insta Post

Annu Kapoor ने मांगी पुलिस सुरक्षा, इस चीज को लेकर एक्टर को मिली मौत की धमकी -Indianews

मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप

हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इससे पहले, एक सूत्र ने बताया, “मलाइका और अर्जुन के बीच बहुत ही खास रिश्ता था और दोनों एक-दूसरे के दिलों में खास जगह बनाए रखेंगे। उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखेंगे। वे किसी को भी अपने रिश्ते को खराब करने और उसका विश्लेषण करने की अनुमति नहीं देंगे।”

इसके साथ ही ये भी कहा गया की, “उनका एक लंबा, प्यार भरा, फलदायी रिश्ता था जो दुर्भाग्य से अब खत्म हो गया है। इसका मतलब यह नहीं है कि उनके बीच कोई खटास है। वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और एक-दूसरे के लिए ताकत का स्तंभ रहे हैं। पिछले कुछ सालों में, उन्होंने अपने रिश्ते को बहुत सम्मान दिया है। अलग होने का फैसला करने के बावजूद वे एक-दूसरे को वैसा ही सम्मान देते रहेंगे। वे दोनों सालों से एक गंभीर रिश्ते में थे, और वे उम्मीद करते हैं कि लोग इस भावनात्मक समय में उन्हें स्पेस देने के लिए पर्याप्त दयालु होंगे।”

कौन हैं Ridhima Pandit? आखिर क्यों कुशाल टंडन की एक्स गर्लफ्रेंड से जुड़ रहा हैं Shubman Gill का नाम -Indianews

अर्जुन कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो फैंस रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में अर्जुन को खलनायक के रूप में देखेंगे। इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सिंघम अगेन सुपरहिट फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त है। सिंघम 2011 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें काजल अग्रवाल और प्रकाश राज मुख्य भूमिकाओं में थे, इसके बाद 2014 में सिंघम रिटर्न्स रिलीज़ हुई। दोनों प्रोजेक्ट को बॉक्स ऑफ़िस पर हिट घोषित किया गया। सिंघम अगेन अगस्त 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

फैन को डेट करना चाहते हैं Kartik Aaryan? एक्टर के जवाब ने फैंस को किया हैरान -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT