होम / Armaan Malik Send Message To Mahesh babu Fans : नयी फिल्म की नए गाने की घोषणा की लिए लिखा कुछ ऐसा

Armaan Malik Send Message To Mahesh babu Fans : नयी फिल्म की नए गाने की घोषणा की लिए लिखा कुछ ऐसा

Sachin • LAST UPDATED : April 18, 2022, 3:53 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Armaan Malik Send Message To Mahesh babu Fans: गायक अरमान मलिक, जिन्होंने फिल्म ‘सरकारू वारी पाता’ में एक गाना गाया है, महेश बाबू के प्रशंसकों के लिए एक विशेष संदेश लेकर आए हैं, जो उनसे गाने के रिलीज के बारे में पूछ रहे हैं।

थमन एस द्वारा रचित फिल्म के आगामी सिंगल गीत को कपल गीत कहा जाता है, और निर्माताओं ने गीत को रिलीज़ करने का वादा किया है, लेकिन तारीख अज्ञात है। ऐसा लगता है कि महेश बाबू के प्रशंसक ‘सरकारू वारी पाटा’ की टीम से गाने के रिलीज के बारे में अपडेट मांगते रहे।

अरमान मलिक, जिन्होंने गीत की रिलीज़ के बारे में उत्साह व्यक्त किया, ने महेश बाबू के प्रशंसकों से आधिकारिक घोषणा तक अपने उत्साह को बनाए रखने के लिए कहा।(Armaan Malik Send Message To Mahesh babu Fans)

उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, “मुझे संदेश भेजने वाले सभी एसएसएमबी प्रशंसकों के लिए, मुझे वास्तव में कोई सुराग नहीं है कि सरकारू वारी पाटा का गाना कब रिलीज़ हो रहा है।” गायक ने आगे कहा, “मुझे पता है कि आप इसे सुनने के लिए कितने उत्सुक हैं। मेरा विश्वास करो, मैं भी हूँ! लेकिन हर चीज के लिए एक आंतरिक प्रक्रिया होती है और हम बस इतना कर सकते हैं कि आधिकारिक घोषणा का धैर्यपूर्वक इंतजार करें।”

Armaan Malik Send Message To Mahesh babu Fans 

Read More: Prabhudheva Share Video with Vadivelu: ‘बारिश में गाओ’ गाना गाते हुए शेयर किया वीडियो , इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो को देखे

Read More: Sonam Kapoor Ahuja Talk About her Pregnancy Journey : अभिनेत्री ने बताया ‘यह बहुत मुश्किल रहा है’

Connect Us : Twitter Facebook    Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT