होम / पेरिस में लव लॉक ट्रेडिशन फॉलो करती दिखीं Arti Singh, ताले पर लिखी ये चीज, देखें तस्वीरें -IndiaNews

पेरिस में लव लॉक ट्रेडिशन फॉलो करती दिखीं Arti Singh, ताले पर लिखी ये चीज, देखें तस्वीरें -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 13, 2024, 5:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arti Singh Performs Love Lock Tradition on Romantic Vacation in Paris: आरती सिंह (Arti Singh) और उनके पति दीपक चौहान (Dipak Chauhan) इन दिनों पेरिस में हनीमून एन्जॉय कर रहें हैं। अपने ड्रीमी वेकेशन के दौरान ये कपल अपने समय का पूरा आनंद ले रहें हैं। बता दें कि आरती सिंह सोशल मीडिया पर अपने रोमांटिक वेकेशन की झलकियां शेयर करती रहतीं हैं। हीरामंडी से अदिति राव हैदरी की फेमस गजगामिनी वॉक को रीक्रिएट करने के बाद अब आरती पेरिस के प्रसिद्ध लव लॉक ब्रिज पर जाकर परंपरा का पालन करने के लिए मंत्रमुग्ध नजर आईं।

अपनी रोमांटिक यात्रा से लेटेस्ट तस्वीरों के साथ आरती सिंह ने स्नैपशॉट की एक स्ट्रिंग पोस्ट की। इन तस्वारों में उन्होंने अपने प्यार का ताला पुल पर लगा दिया।

आरती सिंह ने दी भगवान को दी श्रद्धांजलि

हाल ही में पेरिस वेकेशन की कुछ तस्वीरों में आरती सिंह लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। उसके पहनावे में एक प्लंजिंग नेकलाइन, रफल्ड फुल स्लीव्स और एक विषम बॉर्डर है। हालांकि, जिस चीज ने अपने फैंस का ध्यान आकर्षित किया, वो थी अभिनेत्री ने लॉक ब्रिज की रेलिंग पर ताला लगाने की परंपरा का पालन किया। यह सब अपने प्रेमियों के नाम पैडलॉक पर लिखने और उन्हें पुल पर बांधने के बारे में है। आरती ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर कीं, उनमें से एक में उन्होंने ‘थैंक यू’ लिखा और इसे पुल के किनारे जाली से जोड़ दिया।

तमिल एक्टर Pradeep K Vijayan का हुआ निधन, अपने घर पर पाए गए मृत, पुलिस कर रही जांच – India News

इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, “लव लॉक अप 5 साल पहले मैंने यह लॉक खरीदा था, इसे अपने साथ ले गया और अंत में मैंने इसे वहीं रखा जहां यह था। हर चीज के लिए भगवान का शुक्र है।”

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

आरती सिंह द्वारा स्नैपशॉट पोस्ट करने के तुरंत बाद, उनके फैंस ने कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हमेशा धन्य रहें।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘चमकना।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

Kartik Aaryan ने शेयर की गुडन्यूज, मात्र 150 रू में देख सकेंगे Chandu Champion, जान लें ये लिमिटेड ऑफर -India News

आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी

आरती और दीपक ने 25 अप्रैल को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की थी। सबसे पहले, इस कार्यक्रम में गोविंदा की उपस्थिति के बारे में अफवाहें फैल रही थीं। फिर भी, कृष्णा अभिषेक के साथ अपने मतभेदों को एक तरफ रखते हुए, बॉलीवुड अभिनेता ने इस अवसर की शोभा बढ़ाना सुनिश्चित किया। बता दें कि इस कार्यक्रम में माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, विशाल आदित्य सिंह सहित बिग बॉस 13 के कई सह-प्रतियोगी भी शामिल हुए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT