होम / Sonam Kapoor on social media- 'कलाकार के रूप में हम हमेशा चाहते हैं – इन कलाकारों के इंस्टाग्राम डेब्यू पर सोनम ने रखे विचार

Sonam Kapoor on social media- 'कलाकार के रूप में हम हमेशा चाहते हैं – इन कलाकारों के इंस्टाग्राम डेब्यू पर सोनम ने रखे विचार

Babli • LAST UPDATED : September 30, 2023, 11:57 am IST
Sonam Kapoor on social media- 'कलाकार के रूप में हम हमेशा चाहते हैं – इन कलाकारों के इंस्टाग्राम डेब्यू पर सोनम ने रखे विचार

Sonam Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Sonam Kapoor on social media , दिल्ली: इंस्टाग्राम, एक्स, फेसबुक जैसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म विभिन्न राज्यों, शहरों और यहां तक ​​कि देशों के लोगों को साथ में जोड़ने में मदद करते हैं। हाल ही में इस साल की शुरुआत में सायरा बानो और जीनत अमान जैसी दिग्गज अभिनेत्रियां इंस्टाग्राम ऐप से जुड़ीं थी और तब से अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपनी जीवन की कहानियां और अनदेखी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब, हाल ही में एक इंटरव्यु में, मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने दिग्गज अभिनेताओं के सोशल मीडिया से जुड़ने पर अपने विचार शेयर किए।

अभिनेताओं के सोशल मीडिया से जुड़ने पर सोनम

मीडिया रिपोर्ट से बातचीत में, सोनम कपूर से सायरा बानो और जीनत अमान जैसे दिग्गज कलाकारों के अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ संवाद करने के लिए सोशल मीडिया से जुड़ने पर अपने विचार शेयर करने के लिए कहा गया तो। अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि यह सिर्फ संवाद करने का एक तरीका है। आप जानते हैं कि कलाकार के रूप में हम हमेशा अपनी कहानी को बताना चाहते हैं, चाहे वह सिनेमा के माध्यम से हो, हम हमेशा संवाद करना चाहते हैं और हम वही हैं। वो हमारी फितरत में ही है तो हम उसको बदल नहीं सकते और सोशल मीडिया इसके लिए एक और मंच है।”

सोनम ने कि करीना, तब्बू, आलिया कि तारिफ

उसी इंटरव्यू के दौरान, अभिनेत्री ने यह भी बताया कि कैसे उन्हें अपने परिवार और बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए समय चाहिए। उनसे आगे पूछा गया कि क्या कुछ खास तरह की फिल्में बनाना आसान है, जिसके जवाब में सोनम ने फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग का जिक्र किया। कुछ विशेष प्रकार की फिल्में करने वाली सभी अभिनेत्रियों की प्रशंसा करते हुए, अभिनेत्री ने कहा: “…सच्चाई यह है कि एक कृति सनोन और एक भूमि पेडनेकर और एक करीना कपूर, मेरा मतलब है कि करीना और तब्बू ऐसा कर रही हैं।” यह कुछ समय के लिए है।”

इस बात पर जोर देते हुए कि कलाकारों ने महिलाओं को ‘एजेंसी’ कैसे दी, सोनम ने कहा, “और यह सब करीना, तब्बू, आलिया या दीपिका जैसी अभिनेत्रियों को धन्यवाद है, जिन्होंने इस तरह की फिल्में की हैं। यहां तक ​​कि वहीदा की तरह भी रहमान…नूतन या नरगिस। इसलिए आपके लिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि बस उन महिलाओं के प्रति आभारी रहें जिन्होंने अब हमें वह एजेंसी दी है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम कपूर का वर्क फ्रंट

आखिरी बार अभिनेत्री को उनकी फिल्म क्राइम थ्रिलर ब्लाइंड में देखा गया था। ये फिल्म शोम मखीजा द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा निर्मित है। हाल ही में सोनम ने पीटीआई को बताया कि वह अगले साल अपनी फीचर फिल्म बैटल फॉर बिटोरा पर काम शुरू करने के लिए तैयार हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT