होम / Richa Chadha-Ali Fazal: ऋचा चड्ढा ने फुकरे रिटर्न्स के खास लम्हों को किया शेयर, पुलकित बोले- दिल पिघल गया

Richa Chadha-Ali Fazal: ऋचा चड्ढा ने फुकरे रिटर्न्स के खास लम्हों को किया शेयर, पुलकित बोले- दिल पिघल गया

Babli • LAST UPDATED : September 30, 2023, 10:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha-Ali Fazal, दिल्ली: ऋचा चड्ढा और अली फज़ल सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कलाकारों में से एक हैं। उनकी प्रेम कहानी 2013 में फुकरे के सेट पर शुरू हुई थी और कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, उन्होंने 2022 में शादी कर ली। कल उनकी संगीत रात को एक साल पूरा हो गया और इस अवसर पर, ऋचा ने फुकरे रिटर्न्स के प्रमोशन के दौरान अपनी और अली के कुछ वीडियो क्लिप को अपने फैंस के साथ शेयर किया हैं।

ऋचा चड्ढा ने शेयर कि अली फज़ल के साथ की वीडियों

एक्ट्रेस ने अफने इंस्टाग्राम पर फुकरे रिटर्न्स के प्रचार के दौरान अली फज़ल के साथ की एक वीडियों शेयर कि हैं। वीडियो की पहली क्लिप में उन्हें एक-दूसरे की आंखों में घूरते हुए और आखिर में खिलखिलाते हुए दिखाया गया है। एक दुसरी क्लिप में अली ऋचा को लिप लाइनर लगाने में मदद करते दिखई दे रहे हैं। वीडियो में पिछले साल उनके संगीत समारोह की झलकियां भी शामिल हैं। अपने कैप्शन में, ऋचा ने लिखा, “क्या आप जानते हैं, शो @ madeinheaventv से पहले, एक्सेल प्रोडक्शंस ने वास्तव में दो लोगों की शादी करवाई थी, भले ही अनजाने में, क्या दिन था! विश्वास नहीं हो रहा कि इस जादुई संगीत शाम को एक साल हो गया… और आज, फुकरे 3 की अच्छी शुरुआत के एक दिन बाद, मैं फिल्म और ईश्वर को मेरे सपनों के आदमी @alifazal9 से मिलवाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

एक्ट्रेस का फिल्म की कास्ट के लिए प्यार

उन्होंने आगे कहा कि यह वीडियो उन सभी पत्रकारों के लिए था जो उनसे पूछ रहे थे कि फुकरे के सेट पर प्यार कैसे पनपा। “यहाँ फुकरे रिटर्न्स के प्रमोशन के दौरान हँसी-मज़ाक करते हुए हमारे कुछ वीडियो हैं… जो आवाज़ें आप सुन रहे हैं वे मेरे घर वालों, भाइयों और अब देवर्स @fukravarun @pulkitsamrat @oyemanjot और निश्चित रूप से @amandeep_khubbar @natashanayar1 की भी हैं। धन्यवाद फुकरे मुझे बुद्धि और उसकी सुंदरता से मेल खाने वाले दिल वाले इस अद्भुत व्यक्ति से मिलवाने के लिए। सफलता के उपहार के अलावा जो एक बोनस है और यह सबसे अनोखा चरित्र भोली पंजाबन! वह अब तक की सबसे अच्छी बिल्ली है और मैं इसके लिए शुद्ध आभार महसूस करती हूँ!”

फिल्म की कास्ट ने भी लुटाया प्यार

वहीं, वीडियो पर रिएक्ट करते हुए पुलकित सम्राट ने लिखा, ‘दिल पिघल रहा है भाभी जी!’ एक दिल वाले इमोजी के साथ। मनजोत सिंह ने लिखा ,“हायईई लव यू दोस्तों लवईई यूउउउउउउउ।” वरुण शर्मा ने पोस्ट पर कई दिल वाले इमोजी डाले। कृति खरबंदा ने लिखा, “#एलिगोट्रिच और कैसे!”, जबकि सोफी चौधरी ने लिखा, “यार… बहुत प्यारा।”

Comments

Comments

 

ये भी पढ़े- 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT