होम / ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर Asha Parekh का कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट, कश्मीरी हिंदूओं को लेकर कही ये बात

‘द कश्मीर फाइल्स’ पर Asha Parekh का कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट, कश्मीरी हिंदूओं को लेकर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 11, 2023, 4:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Asha Parekh Statement on The Kashmir Files: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के डायरेक्शन में बनीं फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) हिट साबित हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। क्रिटिक के साथ इन फिल्मों को आम लोगों ने भी पसंद किया है। बता दें कि इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखाया गया है, जिस पर अब बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा आशा पारेख (Asha Parekh) ने स्टेटमेंट दिया है। उन्होंने विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधा है।

द कश्मीर फाइल्स पर आशा पारेख का रिएक्शन

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आशा पारेख से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने कंट्रोवर्शियल फिल्में ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘द केरला स्टोरी’ देखी है? इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। तो इसके जवाब में आशा पारेख ने जवाब देते हुए पूछा इन फिल्मों से लोगों को क्या मिला?

आशा पारेख ने कहा कि फिल्म से कमाए पैसे से विवेक ने जम्मू-कश्मीर में बिना पानी और बिजली के रह रहे हिंदुओं की मदद क्यों नहीं की। आशा पारेख ने फिल्म को लेकर कहा, “मैंने पिक्चरें देखी नहीं हैं तो मैं कैसे कंट्रोवर्सी पर बात करुं? अगर लोगों को पसंद है तो देखनी चाहिए ऐसी फिल्में।” इसके बाद फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बात करते हुए आशा पारेख ने कहा, “लोगों ने देखी ‘द कश्मीर फाइल्स’, मैं थोड़ा सा कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट करना चाहती हूं।”

आशा पारेख ने दिया कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट

आशा पारेख ने कहा, “फिल्म के प्रोड्यूसर ने 400 करोड़ इससे कमाए। तो उन्होंने कितने पैसे दिए उनको जो हिंदू कश्मीरी हैं, जो जम्मू में रहते हैं, जिनके पास पानी नहीं है, बिजली नहीं है, उनको उन्होंने कितने पैसे दिए? उन्होंने पैसे कमाए हैं, डिस्ट्रीब्यूटर का शेयर होगा, उनका शेयर होगा? चलिए 400 करोड़ में से 200 करोड़ कमाए हैं तो 50 करोड़ भी तो दे सकते थे ना।”

20 करोड़ के बजट में बनीं थी ये फिल्म

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म की बात करें तो इसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, पुनीत इस्सर, दर्शन कुमार अहम किरदार निभाते नजर आए थे। ये फिल्म 20 करोड़ के बजट में बनीं थी और सिर्फ इंडिया में ही इसने 295 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था।

 

Read Also: Aamir Khan ने अनाउंस की अपनी अपकमिंग फिल्म, खूब हंसाएगी ‘सितारे जमीन पर’ (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT