होम / Athiya Shetty ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर लगाया फुल स्टॉप, फिट बॉडी दिखाते शेयर की मिरर सेल्फी -Indianews

Athiya Shetty ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर लगाया फुल स्टॉप, फिट बॉडी दिखाते शेयर की मिरर सेल्फी -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 25, 2024, 6:01 pm IST
Athiya Shetty ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर लगाया फुल स्टॉप, फिट बॉडी दिखाते शेयर की मिरर सेल्फी -Indianews

Athiya Shetty

India News (इंडिया न्यूज़), Athiya Shetty Ends Pregnancy Rumours: हाल ही में नाना बनने के बारे में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का एक बयान वायरल हुआ था। जिसके बाद से अथिया शेट्टी के गर्भवती होने और दंपति के पहले बच्चे की उम्मीद को लेकर अटकलें शुरू हो गईं थी। बता दें कि इस कपल ने जनवरी 2023 में अलीबाग में सुनील शेट्टी के फार्महाउस में शादी की थी। अथिया और क्रिकेटर पति केएल राहुल (KL Rahul) अपने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब इसी बीच अथिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की चल रही अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया है।

फिट बॉडी दिखाते अथिया शेट्टी ने शेयर की तस्वीर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह अपनी सुपर फिट बॉडी दिखाती नजर आ रहीं हैं। इस फोटो को शेयर करने के बाद अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को खत्म कर दिया है। इस फुल-स्लीव स्ट्राइप टॉप और डेनिम में अथिया बिल्कुल स्टनिंग और स्लीक लग रहीं हैं। जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा वह यह थी कि एक्ट्रेस का बेबी बंप नहीं है, जो उनकी प्रेग्नेंसी की चल रही अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा देता है।

Ileana D’Cruz ने अपनी शादी की कन्फर्म, पति माइकल डोलन संग शादीशुदा जिंदगी के बारे में किया खुलासा -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

सुनील शेट्टी की नाना टिप्पणी पर एक्टर ने कही ये बात

सुनील शेट्टी की नाना टिप्पणी के बाद अथिया और केएल राहुल के अपने पहले बच्चे के आने की उम्मीद की अफवाहों के बीच, यह दावा किया गया कि एक्टर ने यह सिर्फ मजाक में कहा था और उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया।

अक्षय कुमार की भतीजी Simar Bhatia संग रोमांस करेंगे Agastya Nanda! सच्ची घटना पर आधारित Ikkis से करेंगी डेब्यू -Indianews – India News

जब केएल राहुल ने खुलासा किया कि अथिया शेट्टी अंधविश्वासी हैं

एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी अथिया की तारीफ करते हुए एक बार केएल राहुल ने कहा था कि जब वह खेलते हैं तो उनकी पत्नी अंधविश्वासी होती हैं। केएल राहुल ने कहा, “घर पर उनका एक भाग्यशाली स्थान है। इसलिए, वह वहीं बैठना चाहती हैं। आप जानते हैं कि पार्टनर कैसे हो सकते हैं, उनके पास भाग्यशाली स्थान हैं, उनकी भाग्यशाली सीटें। वे वहां बैठकर इसे देखना चाहते हैं। जब मैं बल्लेबाजी कर रहा होता हूं तो वह हिलती नहीं है।”

Priyanka Chopra के प्रोडक्शन हाउस में बनी Women Of My Billion का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT