होम / राफा पर इजरायली हवाई हमला देख रो पड़ी Ayesha Khan, देखें वीडियो -Indianews

राफा पर इजरायली हवाई हमला देख रो पड़ी Ayesha Khan, देखें वीडियो -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 29, 2024, 10:23 am IST
राफा पर इजरायली हवाई हमला देख रो पड़ी Ayesha Khan, देखें वीडियो -Indianews

Ayesha Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Ayesha Khan: बिग बॉस 17 फेम और एक्ट्रेस आयशा खान, जो दुलकर सलमान के साथ एक मलयालम फिल्म में नजर आएंगी, ने हाल ही में लगभग 40 फिलिस्तीनियों पर हुए हमले की आलोचना करते हुए एक वीडियो साझा किया हैं। बता दें कि 26 मई को इजरायली सेना ने दक्षिणी गाजा में विस्थापित लोगों के लिए एक शरणार्थी शिविर पर बमबारी की थी। सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आयशा ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह हमले के बारे में बात करते हुए आंसू बहाती नजर आ रही हैं।

  • राफा पर हमला देख रो पड़ी आयशा खान
  • मुझे नहीं पता कि दुनिया कैसे काम करती है
  • पैपराजी पर भड़की आयशा खान

बेटे को इस चीज से चिढ़ाते थे Pankaj Kapur, शाहिद कपूर ने किया खुलासा -Indianews

राफा पर हमला देख रो पड़ी आयशा खान

आयशा ने वीडियो में कहा, “हम सभी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि इस समय क्या-क्या खबरें चल रही हैं। हम यहां अपनी बेहतरीन जिंदगी जी रहे हैं और यह देखकर दिल टूट जाता है कि लोग सबसे खराब हालात में हैं। उन्हें जिंदा जलाया जा रहा है और मारा जा रहा है। यह बहुत निराशाजनक है। मैंने अभी-अभी राफा में शरणार्थियों को जिंदा जलाए जाने का वीडियो देखा। मुझे नहीं पता कि दुनिया कैसे काम करती है। मुझे नहीं पता कि एक व्यक्ति के तौर पर मैं इस स्थिति में कैसे मदद कर सकती हूं। लेकिन हमें इसके खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है। हमें नफरत और अपराध के खिलाफ प्रार्थना करने की जरूरत है। मैं बस यही उम्मीद करती हूं कि यह खत्म हो जाए।”

Shah Rukh Khan ने King पर लगाई मुहर, वायरल वीडियो में स्क्रिप्ट पढ़ते दिखें एक्टर -Indianews

पैपराजी पर भड़की आयशा खान

कुछ दिन पहले आयशा ने तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने एक्ट्रेस की तस्वीरें खींचने और अनुचित एंगल से रिकॉर्डिंग करने के लिए पैपराज़ी की आलोचना की। उन्होंने कहा कि मीडिया हाउस को बुनियादी शिष्टाचार सीखने की जरूरत है और उनका पूरा व्यवहार “घृणित” है।

Anurag Kashyap और Imtiaz Ali की बेटियों को हाउस हेल्प ने बनाया बंधन, जानें पुरा मामला -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT