होम / Ayodhya-Ram Mandir: राम मंदिर अभिषेक में शामिल होने के लिए अयोध्या रवाना हुए रजनीकांत और धनुष, देखें वीडियो

Ayodhya-Ram Mandir: राम मंदिर अभिषेक में शामिल होने के लिए अयोध्या रवाना हुए रजनीकांत और धनुष, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : January 21, 2024, 4:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ayodhya-Ram Mandir, दिल्ली: अंतिम दिन लगभग आ गया है और देश भर की मशहूर हस्तियां 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्रतिष्ठापन में भाग लेने के लिए तैयार। धनुष, रजनीकांत, चिरंजीवी, राम चरण और कई अभिनेताओं को इस कार्यक्रम में निमंत्रण मिला है। जिसके बाद इस कार्यक्रम में कुछ मशहूर हस्तियों ने एक दिन पहले ही अयोध्या जाने का फैसला कर लिया हैं।

अयोध्या के लिए रवाना धनुष-रजनीकांत-विवेक 

एएनआई ने चेन्नई हवाई अड्डे से रजनीकांत और धनुष का अयोध्या के लिए रवाना होने का एक वीडियो साझा किया। हरे रंग की टी-शर्ट पहने रजनीकांत जब कार से बाहर निकले तो उनके फैंस और पत्रकारों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ के बीच से गुजरते हुए उन्हें मुस्कुराते हुए हाथ जोड़े और हाथ मिलाते देखा जा सकता हैं। धनुष ने नीले रंग का ट्रैकसूट चुना और इससे पहले कि कोई उनसे बात कर पाता, वह तेजी से वहां से गुजर गए। भीड़ को दूर रखने के लिए दोनों अभिनेताओं के साथ सुरक्षाकर्मी मौजूद थे।

एजेंसी ने एक्टर विवेक ओबेरॉय का मुंबई से अयोध्या के लिए रवाना होने का एक वीडियो भी साझा किया। सफेद स्वेटशर्ट पहने विवेक ने अंदर जाने से पहले फैंस के साथ बातचीत करने और सेल्फी लेने के लिए समय निकाला। जब एक रिपोर्टर ने ‘जय श्री राम’ कहा, तो एक्टर ने अंदर जाने से पहले सम्मानपूर्वक नारे के लिए अपना हाथ उठाया।

अभिषेक के लिए सेलेब्स को मिला न्योता 

चिरंजीवी, राम चरण, पवन कल्याण, अक्षय कुमार, कंगना रनौत, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और कई नामी हस्तियों को अभिषेक समारोह के लिए निमंत्रण मिला है। कल राजनेताओं, खिलाड़ियों और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों सहित कई वीआईपी के शामिल होने की उम्मीद है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.