होम / Rajinikanth: रजनीकांत के घर के बाहर आई फैंस की बाढ़, नए साल पर एक्टर ने दी बधाई

Rajinikanth: रजनीकांत के घर के बाहर आई फैंस की बाढ़, नए साल पर एक्टर ने दी बधाई

Simran Singh • LAST UPDATED : January 1, 2024, 1:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rajinikanth, दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत अपने फैंस का स्वागत करने के लिए विशेष रूप से उपस्थित हुए, जो उन्हें नए साल की शुभकामनाएं देने के लिए उनके चेन्नई वाले घर के बाहर इकट्ठा हुए थे। उनके घर से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

फैंस ने दी नए साल की बधाई

बता दें कि रजनीकांत को फैंस नए साल की बधाई देने के लिए उनके चेन्नई वाले घर के बाहर पहुंचे। इस दौरान रजनीकांत ने सफेद कुर्ता पायजामा पहने देखा गया। थलाइवा की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को एक्टर ने हाथ हिलाया और फ्लाइंग किस भी दिया।

73 साल के हुए एक्टर 

इस खास मौके पर एक्टर को शुभकामनाएं देने के लिए फैंस उपहार और पोस्टर के साथ बड़ी संख्या में एकत्र हुए थे रजनीकांत के फैंस ने भी सोशल मीडिया पर ‘थलाइवा’ को शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही फैंस ने ट्विटर और इंस्टाग्राम की मदद से भी अपने फेवरेट एक्टर को बधाई दी।

काम की मोर्च पर रजनीकांत

इसके साथ ही काम के मोर्चे पर रजनीकांत अभी ‘जेलर’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। वहीं फिल्म में मोहनलाल, शिवराजकुमार और जैकी श्रॉफ अहम कैमियो में नजर आए थे। आने वाले महीनों में वह ‘थलाइवर 170’ में अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।  Rajinikanth

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT