होम / Ayushmann Khurrana: आयुष्मान हुए मोये मोये ट्रेंड के दिवाने, लाइव कॉन्सर्ट में की ऐसी हरकत

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान हुए मोये मोये ट्रेंड के दिवाने, लाइव कॉन्सर्ट में की ऐसी हरकत

Simran Singh • LAST UPDATED : November 29, 2023, 12:46 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Ayushmann Khurrana, दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई नया ट्रेंड वायरल होता ही रहता है। ऐसे में ‘जस्ट लुकिंग लाइक ए वाह’ के बाद ‘मोये मोये’ ट्रेंड कर रहा है। जिसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है। इसने तेजी से रफ्तार पकड़ी है और हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल ट्रेंड में श्रद्धा कपूर भी शामिल हुईं। और अब आयुष्मान खुराना मोये मोये ट्रेंड में शामिल होने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन चुके हैं। जिसके बाद से वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आयुष्मान खुराना का वायरल ‘मोये मोये’ मोमेंट

सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना के फैन पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें अभिनेता की बारी बरसी पर ऊर्जावान प्रदर्शन दिखाया गया है। उन्हें मंच पर लाइव प्रदर्शन करते देखा जाता है, और एक दिलचस्प मोड़ में, वह तुरंत मोये मोये गाने लगते हैं। वायरल ट्रेंड पर उनके इस रिएक्शन से फैंस भी पेट पकड़ कर हंसने लगें।

इंस्टाग्राम पर सामने आए वीडियो में फैन्स को आयुष्मान के लिए जोर-जोर से चीयर करते हुए सुना जा सकता है। मोये मोये गाने के बाद आयुष्मान मजाक करते हुए कहते नजर आए, ‘ट्रेंड बनाने के लिए नहीं, गाना गाने के लिए आए हैं यहां पे” वीडियो में आयुष्मान काली टी-शर्ट और मैचिंग पैंट के ऊपर ग्रे जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। वह धूप का चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by wahaj (@wahajfanclub7)

फैंस ने किया रिएक्ट

वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस ने भी इसपर अपना रिएक्शन सामने रखा जिसमें एक फैन ने कमेंट किया, “बहुत प्यारा,” दूसरे ने लिखा, “वह इस दिल्ली कार्यक्रम में बहुत अच्छा था।”

इसी बीच कुछ दिन पहले श्रद्धा कपूर ने अपना मोये मोये पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने अपने पालतू शाइलो के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें साझा कीं, और उनके कैप्शन में लिखा था, “मोये मोये क्योंकि मैं कल शूटिंग के लिए जाऊंगी और मुझे अपने छोटे लड़के की याद आएगी।”

आयुष्मान खुराना का करियर

करियर के बारें में बात करें तो आयुष्मान खुराना को हाल ही में ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था, जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे ने लीड किरदार निभाया था। यह फिल्म 2019 की फिल्म ड्रीम गर्ल की सीक्वल पर बनी थी।

इस बीच, अफवाहें फैल रही हैं कि अभिनेता को सौरव गांगुली की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना जा सकता है। यह पूछे जाने पर कि क्या अफवाहें सच हैं, अभिनेता ने कहा, “मैं अभी कुछ नहीं कह रहा हूं। जब भी और जो भी होगा हमें आधिकारिक घोषणा करनी होगी।”

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT