होम / बाबा सिद्दीकी की मौत ने उड़ाई सलमान खान की रातों की नींद कहीं कतार में अगला नंबर तो नहीं? बिगबॉस की शूटिंग छोड़ लीलावती पहुंचे भाईजान?

बाबा सिद्दीकी की मौत ने उड़ाई सलमान खान की रातों की नींद कहीं कतार में अगला नंबर तो नहीं? बिगबॉस की शूटिंग छोड़ लीलावती पहुंचे भाईजान?

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 18, 2024, 6:27 pm IST
ADVERTISEMENT
बाबा सिद्दीकी की मौत ने उड़ाई सलमान खान की रातों की नींद कहीं कतार में अगला नंबर तो नहीं? बिगबॉस की शूटिंग छोड़ लीलावती पहुंचे भाईजान?

Salman Khan Reached Lilawati Hospital: बाबा सिद्दीकी की हत्या ने न केवल उनके परिवार, बल्कि पूरे देश और फिल्म उद्योग को हिलाकर रख दिया है। सलमान खान जैसे करीबी दोस्तों का इस मुश्किल समय में टूटना यह बताता है कि यह एक व्यक्तिगत क्षति है, जिसे भरना मुश्किल है।

India News (इंडिया न्यूज), Salman Khan Reached Lilawati Hospital: शनिवार, 12 अक्टूबर की रात को मुंबई के बांद्रा ईस्ट में हुई एक दर्दनाक घटना ने पूरे देश को सकते में डाल दिया। महाराष्ट्र के पूर्व विधायक और सामाजिक कार्यकर्ता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना ने उनके चाहने वालों और करीबी दोस्तों को गहरे सदमे में डाल दिया। सबसे ज्यादा प्रभावित हुए सुपरस्टार सलमान खान, जिनके बाबा सिद्दीकी से काफी गहरे संबंध थे।

सलमान खान की भावनात्मक प्रतिक्रिया

जैसे ही सलमान खान को अपने करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर मिली, वह बुरी तरह टूट गए। सलमान के लिए यह हादसा बेहद व्यक्तिगत था, क्योंकि सिद्दीकी न केवल उनके राजनीतिक सहयोगी थे, बल्कि उनके निजी जीवन में भी गहरे जुड़े हुए थे। उन्होंने सलमान और शाहरुख खान के बीच की पुरानी दुश्मनी को खत्म कर दोनों के बीच फिर से दोस्ती करवाने में अहम भूमिका निभाई थी। इस वजह से सलमान सिद्दीकी को बेहद सम्मान और स्नेह की दृष्टि से देखते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सलमान ने रविवार, 14 अक्टूबर की सुबह बिना देरी किए, अस्पताल पहुंचने का फैसला किया, हालांकि वहां जाने पर रोक लगी हुई थी। उनके चेहरों पर दुःख और आंसुओं से भरी आंखें यह साफ दर्शा रही थीं कि वह कितने दुखी और बिखरे हुए थे। सलमान खान ने इस दुखद मौके पर अपने शेड्यूल में चल रहे शो ‘बिग बॉस 18- वीकेंड का वार’ की शूटिंग भी कैंसल कर दी, ताकि वह बाबा सिद्दीकी के परिवार के साथ इस मुश्किल घड़ी में खड़े हो सकें।

Neena Gupta बनी नानी, बेटी के घर आया नन्हा मेहमान, पोस्ट शेयर कर दिखाई पहली झलक

गोलीबारी और बाबा सिद्दीकी की मौत

घटना के अनुसार, बाबा सिद्दीकी पर मुंबई के बांद्रा ईस्ट में उस समय हमला हुआ, जब वे अपने बेटे जीशान के ऑफिस गए हुए थे। वहीं, अज्ञात हमलावरों ने उन पर कई राउंड फायरिंग की, जिनमें उनके पेट और सीने में गोलियां लगीं। सिद्दीकी को तुरंत लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। बाबा सिद्दीकी की हत्या से पूरे शहर में गम का माहौल छा गया है, और पुलिस ने इस मामले में तीन संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

सलमान का गुस्सा और पपाराज़ी के साथ नोकझोंक

जब सलमान अस्पताल पहुंचे, तो वहां पहले से मौजूद पपाराज़ी ने उन्हें घेर लिया। इस मुश्किल घड़ी में भी मीडिया की मौजूदगी और लगातार तस्वीरें खींचने के प्रयास से सलमान काफी नाराज दिखे। ऐसे मौके पर पपराजी की मौजूदगी ने उनकी नाराजगी को और बढ़ा दिया।

Alia Bhatt ने अपनी ही फिल्म Jigra के खरीदे टिकट और फिर किया ये कांड, Divya Khossla ने किया भंडाफोड़

दोस्ती का अंत और सलमान का दुख

बाबा सिद्दीकी सलमान के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे, और उनके जाने से सलमान को गहरा झटका लगा है। यह वही सिद्दीकी थे जिन्होंने सलमान और शाहरुख खान के बीच सालों से चल रही दूरी को मिटाया और दोनों को फिर से दोस्त बनाया। लेकिन अब, सलमान एक दोस्त से मिलकर दूसरे को खोने का दर्द झेल रहे हैं।

अंतिम विचार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बाबा सिद्दीकी की हत्या ने न केवल उनके परिवार, बल्कि पूरे देश और फिल्म उद्योग को हिलाकर रख दिया है। सलमान खान जैसे करीबी दोस्तों का इस मुश्किल समय में टूटना यह बताता है कि यह एक व्यक्तिगत क्षति है, जिसे भरना मुश्किल है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है, और उम्मीद है कि दोषियों को जल्द ही सज़ा मिलेगी।

दुर्गा पूजा पंडाल में जूते पहनकर घूसे लोग, गुस्से से चिल्लाई Kajol, वीडियो वायरल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT