होम / BFF ने शेयर की बैकलेस तस्वीर, Kiara-Isha ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान – IndiaNews

BFF ने शेयर की बैकलेस तस्वीर, Kiara-Isha ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 7, 2024, 1:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Kiara-Isha: कियारा आडवाणी अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की दूसरी किस्त में शामिल हुईं। इस भव्य समारोह के कई वीडियो और तस्वीरों ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी। अब, हाल ही में, भूल भुलैया 2 एक्ट्रेस ने अपने BFF और अनंत की बहन, ईशा अंबानी के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है।

  • कियारा ईशा ने शाथ में शेयर कि तस्वीर
  • BFF के लुक ने जीता दिल
  • इस फिल्म में नजर आएगी एक्ट्रेस

कियारा-ईशा ने लुक से जीता दिल

आज यानी 7 जून को, कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इटली में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य प्री-वेडिंग समारोह से अपनी BFF ईशा अंबानी के साथ एक शानदार तस्वीर डाली। तस्वीर में दोनों डीवाज़ बैकलेस गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जहां कियारा बॉटल-ग्रीन वेलवेट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं उनके BFF ने लाल फ्लोई बैकलेस गाउन में उनकी तारीफ की।

दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर वापस कैमरे की ओर मुड़े और शानदार तस्वीरें खिंचवाईं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा, लेकिन नाचने वाली लड़की, लाल दिल वाले विस्मयादिबोधक और पीछे तीर वाले इमोजी को बोलने दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

Lekha के साथ रिश्ते में आगे बड़े Imran Khan, साथ रहने का है कपल का प्लान – IndiaNews

कमेंट में बरसा प्यार

पोस्ट शेयर किए जाने के तुरंत बाद फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करने के लिए कमेंट में आ गए। एक यूजर ने लिखा, “सुंदर सुंदर बेस्टीज़,” जबकि एक अन्य यूजर ने कहा, “बस एक वाह की तरह,” जबकि एक तीसरे फैन ने कहा, “किआरा द स्लेयर”

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बारे में सब कुछ

एक क्रूज पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग का दूसरा अध्याय 29 मई को शुरू हुआ और 1 जून तक बढ़ा। इंटरनेट पर वायरल हुए शादी के निमंत्रण कार्ड के अनुसार, यह कपल 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसके बाद 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा। यह तीन दिवसीय कार्यक्रम मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाले Jio वर्ल्ड सेंटर में होगा। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने भी मार्च 2019 में श्लोका मेहता के साथ इसी स्थान पर शादी की थी। Kiara-Isha

पत्नी Natasha और बेटी के साथ पहली बार स्पॉट हुए Varun Dhawan, पहली बार बच्चों को ले जा रहे घर – IndiaNews

कियारा आडवाणी का वर्क फ्रंट

पेशेवर मोर्चे पर, कियारा आडवाणी के पास रोमांचक लाइन-अप है। वह अगली बार राम चरण के साथ गेम चेंजर में नजर आएंगी। काफी देरी के बाद, फिल्म फिलहाल इस साल सितंबर में रिलीज होने की उम्मीद कर रही है। वह रणवीर सिंह के साथ फरहान अख्तर की डॉन 3 में भी नजर आएंगी। एक्ट्रेस को आखिरी बार समीर विदवान की सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया था।

India News Rahul Gandhi: मानहानि मामले में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को बड़ी राहत, बेंगलुरु आदालत से मिली जमानत-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT