होम / Munawar Faruqui की दूसरी शादी पर Bharti Singh ने दिया रिएक्शन, कही यह बात, देखें वीडियो -Indianews

Munawar Faruqui की दूसरी शादी पर Bharti Singh ने दिया रिएक्शन, कही यह बात, देखें वीडियो -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 30, 2024, 8:39 pm IST
Munawar Faruqui की दूसरी शादी पर Bharti Singh ने दिया रिएक्शन, कही यह बात, देखें वीडियो -Indianews

Bharti Singh and Munawar Faruqui

India News (इंडिया न्यूज़), Bharti Singh Reacts To Munawar Faruqui Second Marriage: भारती सिंह (Bharti Singh) जहां भी जाती हैं, निश्चित रूप से हंसी और खुशी लाती हैं! जब भी उन्हें किसी इवेंट या अन्य अवसरों पर देखा जाता है, तो वो अक्सर पैपराज़ी के साथ मजेदार बातचीत में संलग्न रहती हैं। हर बार की तरह, जब भारती को शहर में देखा गया, तो उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत की और कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को उनकी दूसरी शादी के लिए शुभकामनाएं दीं।

भारती सिंह ने मुनव्वर फारूकी को दूसरी शादी की दी शुभकामनाएं

हमेशा की तरह मुस्कुराते हुए भारती शहर में मीडिया से उलझती नजर आईं। उन्होंने अपने देखभाल करने वाले स्वभाव को प्रदर्शित करते हुए पैपराज़ी को पानी भी बांटा। बिग बॉस 17 विजेता की दूसरी शादी के बारे में पूछे जाने पर, भारती ने मुनव्वर फारूकी और मेहजबीन कोटवाला के साथ उनकी नई यात्रा के लिए अपनी वास्तविक खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा, “नए जीवन के लिए, नए सफर के लिए बधाई। भगवान आपका भला करे!”

Ananya Panday ने Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग से पहले की तस्वीरें की शेयर, इटली की सड़कों पर टहलती आई नजर – India News

मीडिया के साथ उनकी बातचीत के बीच, कॉमेडियन और होस्ट ने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को उनकी शादी के लिए शुभकामनाएं दीं। अनुग्रह और ईमानदारी के साथ, उन्होंने मुनव्वर को अपने जीवन के इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए हार्दिक बधाई दी। भारती ने मुनव्वर की दूसरी शादी के लिए अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि वो अपने मातृ कर्तव्यों को कैसे निभाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yt_daily_Punch (@yt_daily_punch)

Luv Ki Arrange Marriage का पहला पोस्टर हुआ जारी, अवनीत कौर के साथ सनी सिंह आए नजर – India News

मुनव्वर फारुकी की दूसरी शादी

मुनव्वर फारूकी और मेहजबीन कोटवाला ने एक अंतरंग समारोह में शपथ ली, जिसमें 100 मेहमानों और परिवार के सदस्यों के एक समूह ने भाग लिया। अपनी शादी के बाद, जोड़े ने मुंबई में आईटीसी मराठा बॉलरूम में एक रिसेप्शन की मेजबानी की। मेहमानों से अनुरोध किया गया कि वो अपने फोन कार्यक्रम में न लाएं। बता दें कि मेहज़बीन कोटवाला एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी मेकअप कलाकार हैं, जिन्होंने मनोरंजन उद्योग में उल्लेखनीय हस्तियों के साथ काम किया है, जिसमें धनश्री वर्मा भी शामिल हैं, जो झलक दिखला जा 11 में अपने समय के दौरान थीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT