होम / Bhojpuri Singer Nisha Upadhyay: लाइव परफॉर्मेंस के दौरान भोजपुरी की पॉपुलर सिंगर को लगी गोली

Bhojpuri Singer Nisha Upadhyay: लाइव परफॉर्मेंस के दौरान भोजपुरी की पॉपुलर सिंगर को लगी गोली

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 1, 2023, 7:20 pm IST

Bhojpuri Singer Nisha Upadhyay: भोजपुरी की मशहुर फॉल्क गायक में से एक निशा उपाध्याय जिनके अवाज में जादू है , और अपने गानो से सबको दिवाना बना लेती है। सिंगर लाइव परफॉर्मेंस भी करती है।  सिंगर को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है, खबरों की माने तो सिंगर के एक लाइव  परफॉर्मेंस के दौरान उन्हें गोली लगी है। महाराजगंज अनुमंडल के जनता बाजार में आयोजित भोजपुरी स्टेज शो के दौरान चर्चित Bhojpuri Singer Nisha Upadhyay (भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय) के पैर में गोली लग गई है। घटना के दौरान फायरिंग की वजह से गोली निशा उपाध्याय के जांघ में लगी। उन्हें तत्कालीन आपातकालीन हालत में स्थानीय चिकित्सकों के पास ले जाया गया, जहां से उन्हें पटना के मैक्स हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है। डॉक्टरों ने सफलतापूर्वक ऑपरेशन करके गोली को निकाल दिया है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

जानकारी के अनुसार  इस घटना के बाद निशा को पास के पटना के एक अस्पताल में ले जाया गया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ये घटना कैसे हुई और इसमें कौन-कौन शामिल है।

सिंगर के ये गाने हैं हिट

बता दे सिंगर निशा उपाध्याय अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर अपने परफॉर्मेंस के वीडियो शेयर करती रहती हैं।सिंगर के पॉपुलर गानों की बात की जाए तो , “तो ले ले आए कोका कोला”, “नवकर मंत्र”, “हसी हसी जान मारेला”, ये उनके कुछ ऐसे सॉन्ग्स हैं जो काफी हिट हैं।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT