होम / Bhumi Pednekar: हॉलीवुड में काम करने को लेकर भूमि पेडनेकर ने जाहिर की इच्छा, कही ये बात

Bhumi Pednekar: हॉलीवुड में काम करने को लेकर भूमि पेडनेकर ने जाहिर की इच्छा, कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 24, 2024, 7:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bhumi Pednekar on Hollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी फिल्म ‘भक्षक’ (Bhakshak) को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। हाल ही में भूमि पेडनेकर की कुछ दिनों पहले ही फिल्म ‘भक्षक’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, पत्रकार की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहीं हैं। फिल्म में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए एक्ट्रेस की खूब तारीफ हो रही है। अब इस बीच भूमि के हॉलीवुड में काम करने को लेकर भी काफी चर्चा शुरू हो गई है। अब खुद एक्ट्रेस ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

हॉलीवुड में काम करने पर भूमि ने कही ये बात

यह भी पढ़े: Anushka Sharma-Virat Kohli के बेटे Akaay की तस्वीरें आई सामने! सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्यूट फोटोज

आपको बता दें कि एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने हाल ही में एक मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी हॉलीवुड आकांक्षाओं के बारे में बात की है। उन्होंने कहा, “मेरी हॉलीवुड की आकांक्षाएं हैं। मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए महत्वाकांक्षी होने का यह सबसे अच्छा समय है, क्योंकि दुनिया अब संस्कृतियों, विविधता और प्रामाणिकता का मिश्रण है।” भूमि ने आगे कहा, “जिस तरह की सीरीज अब बन रही हैं और कलाकारों के लिए जिस किस्म की भूमिकाएं लिखी जा रही हैं, उससे देखते हुए अब वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी अच्छा करियर बना सकते हैं।”

यह भी पढ़े: 23 साल की उम्र में Suhana Khan ने खरीदी इतने करोड़ की प्रोपर्टी, पिता Shah Rukh Khan को कराया गर्व महसूस

भूमि ने आगे ये भी कहा, “ब्राउन लड़कियां अब कई फिल्मों और सीरीज में सुर्खियां बटोर कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूम मचा रही हैं। उदाहरण के लिए, नेटफ्लिक्स के ‘वन डे’ से अंबिका मॉड को लें। एक भारतीय मूल की लड़की को ऐसी सफल सीरीज में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखना बहुत शानदार है, जिसने विश्व स्तर पर दर्शकों से प्यार प्राप्त किया है।”

भूमि पेडनेकर का वर्कफ्रंट

यह भी पढ़े: अपने पिता Boney Kapoor की इस बात से नाराज हुई Janhvi Kapoor, फिल्ममेकर ने बेटी के इस राज़ का कर दिया खुलासा

भूमि पेडनेकर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में क्राइम ड्रामा फिल्म ‘भक्षक’ में नजर आई हैं। पुलकित द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित, यह फिल्म साल 2018 मुजफ्फरपुर आश्रय गृह मामले पर आधारित है। इसमें भूमि के अलावा संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर हैं। अब जल्द ही भूमि ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ में दिखाई देने वाली हैं।

यह भी पढ़े: Vikrant Massey-Sheetal Thakur ने अपने बेबी बॉय की दिखाई पहली झलक, बेटे का नाम भी किया रिवील

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India Maldives Relations: भारत दौरे पर अगले सप्ताह आ सकते हैं मालदीव के विदेश मंत्री, विवाद के बाद पहला दौरा -India News
Israeli Assault: अमेरिका अभी भी करता है राफा ऑपरेशन का विरोध, एंटनी ब्लिंकन ने नेतन्याहू से कहा -India News
India Maldives Tension: बॉयकॉट कैंपेन से खफा हैं मालदीव के लोग, माले में भारतीयों से भिड़े स्थानीय -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन पर रूस ने किया मिसाइल हमला, हैरी पॉटर महल को किया तबाह -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन युद्ध में रूस ने किया वैश्विक रासायनिक हथियार प्रतिबंध का उल्लंघन, अमेरिका ने लगाया बड़ा आरोप -India News
LS polls: चुनाव आयोग ने तेलंगाना में लिया बड़ा फैसला, हीटवेव को देखते हुए बढ़ाया मतदान का समय -India News
Water on Moon: चांद पर छिपा है अथाह पानी, ISRO ने किया बड़ा खुलासा-Indianews
ADVERTISEMENT