होम / 23 साल की उम्र में Suhana Khan ने खरीदी इतने करोड़ की प्रोपर्टी, पिता Shah Rukh Khan को कराया गर्व महसूस

23 साल की उम्र में Suhana Khan ने खरीदी इतने करोड़ की प्रोपर्टी, पिता Shah Rukh Khan को कराया गर्व महसूस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 24, 2024, 5:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suhana Khan Purchased Property in Mumbai: बॉलीवुड के सुपरस्टार यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अब वो बी टाउन एक्ट्रेस के तौर से भी जानी जाती हैं। बता दें कि डायरेक्टर जोया अख्तर की ओटीटी फिल्म ‘द आर्चीज’ के जरिए सुहाना ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। सोशल मीडिया पर भी सुहाना खान काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल से पर्सनल लाइफ को लेकर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर सुहाना खान सुर्खियों में आ गई है और इस बार खरीदी गई करोड़ों रुपये की प्रोपर्टी बताई जा रही है। जी हां, खबर है कि मुंबई के निकट अलीबाग इलाके में शाहरुख खान की बेटी ने नई संपत्ति खरीदी है।

छोटी सी उम्र में सुहाना खान ने किया ये बड़ा कमाल

यह भी पढ़े: अपने पिता Boney Kapoor की इस बात से नाराज हुई Janhvi Kapoor, फिल्ममेकर ने बेटी के इस राज़ का कर दिया खुलासा

आपको बता दें कि गौरी खान और शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना खान की उम्र 23 साल है। इतनी छोटी उम्र में उन्होंने अब एक बड़ा कारनाम कर डाला है। रिपोर्ट के अनुसार, सुहाना ने मुंबई के पास अलीबाग में एक करोड़ों कीमत वाली प्रोपर्टी को खरीदा है। जानकारी के मुताबिक बताया गया कि अलीबाग के रिहाइशी इलाके में मौजूद इस जगह की कीमत 12.91 करोड़ बताई जा रही है, जिसकी जगह करीब 7 हजार 820 स्क्वायर मीटर में फैली हुई है। इस संपति को खरीदने के लिए सुहाना ने स्टाम्प ड्यूडी के रूप में 77 लाख से ज्यादा की रकम को अदा किया है।

यह भी पढ़े: Vikrant Massey-Sheetal Thakur ने अपने बेबी बॉय की दिखाई पहली झलक, बेटे का नाम भी किया रिवील

इस तरह से सुहाना खान ने इन्वेस्टमेंट की दुनिया में बड़ी कामयाबी हासिल की है। बता दें कि सुहाना से पहले अलीबाग के इस इलाके में उनके पिता शाहरुख खान की भी प्रोपर्टी है। एक बेटी होने के नाते इस काम से सुहाना ने अपने पिता को गर्व महसूस कराया है।

सुहाना खान का वर्कफ्रंट

यह भी पढ़े: Kangana Ranaut ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर लगाए गंभीर आरोप, पोस्ट शेयर कर किया ये खुलासा

सुहाना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2023, 7 दिसंबर को सुहाना खान की डेब्यू ओटीटी फिल्म द आर्चीज को रिलीज किया गया। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी। इस फिल्म में वेरोनिका लॉज के किरदार में सुहाना ने शानदार अदाकारी से हर किसी की दिल जीता। अब आने वाले समय में सुहाना खान अन्य मूवीज में नजर आएंगी।

यह भी पढ़े: महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे Ayushmann Khurrana, माथे पर तिलक और गले में माला पहने भक्ति में लीन दिखे एक्टर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT