होम / Aishwarya Rai पर भद्दी टिप्पणी के बाद बीग बी ने अब्दुल रज्जाक पर साधा निशाना! किया क्रिप्टिक पोस्ट

Aishwarya Rai पर भद्दी टिप्पणी के बाद बीग बी ने अब्दुल रज्जाक पर साधा निशाना! किया क्रिप्टिक पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 15, 2023, 10:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Cryptic Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक को आपत्तिजनक कमेंट करना काफी भारी पड़ गया है। क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। जिसके बाद उन्होंने ऐश्वर्या से माफी मांगी और कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्रिकेट की बात हो रही थी और मेरी जुबान फिसल गई। मुंह से ऐश्वर्या जी का नाम निकल गया। मैं उनसे माफी मांगता हूं। मैं कुछ और कहना चाहता था लेकिन मुंह से वो निकल गया। वहीं अब इस पूरे मामले पर ऐश्वर्या के ससुर यानि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का रिएक्शन सामने आया है। जानिए उन्होंने क्या कहा।।।।।

अब्दुल रज्जाक के बयान के बाद बिग बी ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने सबसे पहले हाथ जोड़ने की इमोजी बनाई और फिर लिखा कि, ‘इसका अर्थ छपे हुए काग़ज़ पर लिखित शब्दों से कहीं ज़्यादा…’ हालांकि इस ट्वीट में ना तो बिग बी ने अब्दुल का नाम लिखा और ना ही उन्हें टैग किया। लेकिन यूजर्स का मानना है कि उनका ये ट्वीट अब्दुल रज्जाक के लिए ही है। बता दें कि इस मामले पर अभी तक ऐश्वर्या राय को कई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

अब्दुल रज्जाक ने क्या कहा था?

अब्दुल रज्जाक ने वर्ल्ड कप-2023 में पाकिस्तान की टीम के निराशाजनक प्रदर्शन पर टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी में ऐश्वर्या राय का नाम लेते हुए उन्होंने कहा था कि अगर आप सोचते हैं कि ऐश्वर्या से शादी करने से अच्छे और नेक बच्चे पैदा होंगे तो ऐसा कभी नहीं होगा। इसलिए आपको पहले अपने इरादे ठीक करने होंगे। क्रिकेटर के इस बयान से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया और उन्हें नेटिजन्स ने जमकर ट्रोल किया।

अब्दुल रज्जाक ने मांगी माफी

इस बयान के बाद जब मामला बढ़ गया तो अब्दुल रज्जाक ने माफी भी मांग ली। उन्होंने कहा कि वो इरादों और क्रिकेट कोचिंग को लेकर बात कर रहे थे और गलती से ऐश्वर्या राय का नाम ले लिया। उन्होंने कहा, ‘मैं उनसे माफी मांगता हूं। मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था।’

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.