होम / इन बॉलीवुड सितारों संग Rishi Sunak ने मनाई दिवाली, तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

इन बॉलीवुड सितारों संग Rishi Sunak ने मनाई दिवाली, तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 15, 2023, 8:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood Celebs Celebrate Diwali With UK PM Rishi Sunak: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने लंदन, ब्रिटेन में अपने आवास 10 डाउनिंग स्ट्रीट पर हिंदू समुदाय के लिए दिवाली डिनर का आयोजन किया था। डिनर के बाद, प्रधानमंत्री ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर पार्टी की कुछ फोटोज शेयर कीं। जिसमें बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar), उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को भी देखा गया।

बॉलीवुड सितारे भी हुए शामिल

आपको बता दें कि 10 नवंबर को यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक (Rishi Sunak) के साथ अक्षय कुमार, प्रीति जिंटा और ट्विंकल खन्ना जैसे भारतीय फिल्मी सितारों ने दिवाली डिनर किया। डिनर की इन फोटोज को प्रधानमंत्री के अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर शेयर किया है। इन फोटोज को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा गया, “आज रात प्रधानमंत्री ने अंधेरे पर रोशनी की जीत के उत्सव से पहले डाउनिंग स्ट्रीट में हिंदू समुदाय के मेहमानों का स्वागत किया। इस सप्ताह के अंत में यूके और दुनिया भर में मनाए जा रहे सभी लोगों के लिए शुभ दिवाली!”

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक अन्य फोटो में प्रधानमंत्री को भारतीय मेहमानों के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया। वहीं, अक्षय कुमार व्हाइट कलर के चिकनकारी कुर्ते में नजर आए, उनकी वाइफ ट्विंकल को भी गोल्डन आउटफिट में देखा गया। इसके अलावा एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने इस खास मौके के लिए ब्लैक कलर का वेलवेट सूट पहना था।

प्रीति जिंटा ने जताया अभार

इसके साथ ही एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी फोटोज शेयर कर लिखा, “यह कितनी अविश्वसनीय दिवाली रही है। डाउनिंग स्ट्रीट में इस साल के दिवाली समारोह का हिस्सा बनने के लिए मुझे आमंत्रित करने के लिए प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और उनकी दयालु पत्नी @akshatamurty_official को हार्दिक धन्यवाद। उनके और ब्रिटेन के #gratitude #diwali #ting में भारतीय समुदाय के लोगों के साथ दिवाली मनाना सम्मान की बात थी।”

बता दें कि साल 2020 की कोविड-19 महामारी में दिवाली के दौरान सुनक ने राजकोष के चांसलर के रूप में डाउनिंग स्ट्रीट को दीयों से रोशन किया था।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

8 Chiranjeevi: पृथ्वी पर अंत तक रहेंगे जीवित ये 8 चिरंजीवी, जाने कैसे मिला उन्हें ये वरदान – Indianews
Gurugram: गुरुग्राम पुलिस ने सैक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, व्हाट्सएप के जरिए हो रहा था धंधा-Indianews
Hardeep Nijjar Killing: कनाडा में तीन भारतीय की गिरफ्तारी के बाद गुस्सा में आएं जयशंकर, जानें क्या कहा-Indianews
Parshuram Jayanti 2024: भगवान परशुराम जयंती आज, जानें उनसे जुड़े 10 रोचक तथ्य- indianews
Punjab News: पंजाब गुरुद्वारे में 19 वर्षीय युवक के साथ बेरहमी, अपवित्रीकरण के लिए पीट-पीटकर हत्या- indianews
Lord Parshuram Birth Anniversary Live: कर्ण नगरी में भगवान परशुराम जन्मोत्सव, भव्य कार्यक्रम में सांसद कार्तिकेय शर्मा करेंगे शिरकत
Nirmala Sitharaman: रोहित वेमुला मौत मामले पर सीतारमण ने राहुल गांधी को घेरा, कहा माफी मांगनी चाहिए- indianews
ADVERTISEMENT