होम / Disha Parmar और Rahul Vaidya ने अपनी बेटी का किया नामकरण, पोस्ट शेयर कर किया रिवील

Disha Parmar और Rahul Vaidya ने अपनी बेटी का किया नामकरण, पोस्ट शेयर कर किया रिवील

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 15, 2023, 8:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Disha Parmar and Rahul Vaidya Baby Girl Name Revealed: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। दोनों इन दिनों अपनी नन्हीं परी के साथ खूब टाइम एंजॉय कर रहें हैं। कपल लगातार फैंस के साथ बेटी के साथ बिताए पलों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। अब इस बीच दिशा और राहुल ने अपनी बेटी का नाम भी रिवील कर दिया है।

दिशा परमार-राहुल वैद्य ने अपनी बेटी का किया नामकरण

आपको बता दें कि बीते दिन दिशा परमार और राहुल वैद्य ने अपनी बेटी की नामकरण सेरेमनी रखी थी। इस सेरेमनी में उन्होंने अपने कई करीबी दोस्तों और परिवार वालों को ही इनवाइट किया था, जिसके कई फोटोज उनके दोस्तों ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। दिशा परमार ने कई स्टोरी को रिपोस्ट किया है। इस फोटो में वो पति राहुल के साथ अपनी नन्ही परी को गोद में लिए हुए खड़ी हैं।

दिशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नामकरण सेरेमनी की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक बोर्ड नजर आ रहा है, जिसमें लिखा है, “बेबी वैद्या के नामकरण में आपका स्वागत है।”

गेस्ट ने जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें कपल की बेटी का नाम रिलीव हो गया है। राहुल और दिशा ने अपनी लाडली का नाम नव्या वैद्या (Navya Vaidya) रखा है।

दिशा परमार ने शेयर किया पोस्ट

इसके अलावा दिशा परमार ने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी की फोटो धुंधली नजर आ रही है। साथ ही आगे एक जार पर नव्या लिखा हुआ है। इस फोटो को शेयर करने के साथ दिशा ने कैप्शन में लिखा, “हमने अपनी बच्ची का नाम नव्या वैद्य रखा है।”

दिशा-राहुल का नामकरण सेरेमनी लुक

दिशा परमार और राहुल वैद्य के लुक की बात करें तो इस दौरान दिशा ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है, जिसके साथ ही येलो बॉर्डर नजर आ रहा है। इसके साथ उन्होंने गोल्डन ज्वैलरी वियर की हुई है। इस लुक में वो काफी प्यारी लग रही हैं। तो वहीं, राहुल इस दौरान नेवी ब्लू कुर्ते में और नेहरू जैकेट में काफी हैंडसम नजर आए।

इस दिन दिशा ने दिया था बेटी को जन्म

बता दें कि दिशा परमार ने इसी साल 20 सितंबर को अपने बेटी को जन्म दिया है। हालांकि, अभी तक कपल ने बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है। फैंस अब दिशा-राहुल की बेटी नव्या का चेहरा देखने का इंतजार कर रहें हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT