होम / Ranbir Kapoor की Animal Park को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, रिलीज डेट हुई रिवील, जानें डिटेल -IndiaNews

Ranbir Kapoor की Animal Park को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, रिलीज डेट हुई रिवील, जानें डिटेल -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 19, 2024, 6:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor Animal Park Release Update: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म रामायण (Ramayana) की शूटिंग में बिजी है। बता दें कि रणबीर कपूर के लिए साल 2023 प्रोफेशनल फ्रंट पर काफी अच्छा रहा। उनकी फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना जैसे एक्टर्स मुख्य भूमिका में दिखाई दिए। वहीं ‘अबरार हक’ का किरदार अदा करके बॉबी देओल (Bobby Deol) ने 20 मिनट में ही पूरी लाइमलाइट बटोर ली थी।

एनिमल के अंत में मेकर्स ने बता दिया था कि ‘एनिमल-2’ भी पर्दे पर आएगी। हालांकि, एनिमल पार्क कब आएगी इसका खुलासा संदीप रेड्डी वांगा ने नहीं किया। अब हाल ही में फिल्म एनिमल में बॉबी देओल के छोटे भाई का रोल निभाने वाले एक्टर सौरभ सचदेवा (Saurabh Sachdeva) ने ‘एनिमल पार्क’ (Animal Park) को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।

एनिमल पार्क आने में कितना लगेगा समय?

सौरभ सचदेवा ने फिल्म ‘एनिमल’ में अबीद हक का किरदार अदा किया था, जो ‘अबरार’ का भाई होने के साथ-साथ उसका राइट हैंड भी था। उनको अपने इस किरदार के लिए दर्शकों से काफी तारीफें भी मिली थी। अब हाल ही में सौरभ सचदेवा ने एक बातचीत के दौरान फिल्म ‘एनिमल’ के प्रीक्वल यानी ‘एनिमल पार्क’ को लेकर बातचीत की। सौरभ ने कहा, “मुझे कोई आइडिया नहीं है। मेरी प्रोडक्शन या डायरेक्टर से कोई बातचीत नहीं हुई है। फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने कहा था कि अभी वो दूसरी फिल्म में बिजी हैं और रणबीर कपूर रामायण कर रहें हैं, उसमें बहुत टाइम लगने वाला हैं।”

Bigg Boss OTT 3: इस बार बिग बॉस के घर में टूटेगा सबसे बड़ा नियम, Anil Kapoor शो कंटेस्टेंट को देंगे ये राहत!- India News

कब तक रिलीज होगी एनिमल पार्क

हालांकि, सौरभ सचदेवा को भले ही फिल्म की शूटिंग का फिलहाल क्या स्टेटस है, इसके बारे में जानकारी न हो, लेकिन बातों ही बातों में उन्होंने ये हिंट दे दिया कि ये फिल्म साल 2026 या 2027 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। बता दें कि फिल्म एनिमल पार्क में रणबीर कपूर डबल रोल में नजर आने वाले हैं। जी हां, एक रणविजय का किरदार होगा, जो अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकता है। वहीं दूसरा ‘अजीज’ की भूमिका होगी, जिसको बेहद ही निर्दयी दिखाया जाएगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पेट की जिद्दी चर्बी पिघलाने के लिए डाइट में शामिल करें ये 5 नेचुरल डिटॉक्स ड्रिंक -IndiaNews
Prafull Billore: क्यों कहा जा रहा एमबीए चायवाले को पनौती? भारत की जीत का ले गए श्रेय; वीडियो वायरल_Indianews
हॉन्गकॉन्ग में मिली खैनी-पान की दुकान, बन चुका है मिनी इंडिया, देखें वीडियो – IndiaNews
NEET Paper Leak: CBI की जांच तेज, सलाखों में बंद 16 आरोपियों से उगलवाएगी सच -IndiaNews
Iran Presidental Election : इब्राहिम रईसी की मौत के बाद कौन होगा ईरान का नया राष्ट्र्र्रपति? -IndiaNews
Uma Bharti: बाबरी विध्वंस के बाद भी.., उत्तर प्रदेश में मिली हार पर बीजेपी नेता उमा भारती ने विपक्ष को दिया करारा जवाब-Indianews
Diabetes मरीजों के लिए रामबाण है ये फल, श्रीराम ने 14 सालों तक किया था सेवन -IndiaNews
ADVERTISEMENT