होम / Bigg Boss 17: एलिमिनेशन के बाद समर्थ ने इस लड़की के साथ शेयर किया वीडियो, ईशा को किया इग्नोर?

Bigg Boss 17: एलिमिनेशन के बाद समर्थ ने इस लड़की के साथ शेयर किया वीडियो, ईशा को किया इग्नोर?

Simran Singh • LAST UPDATED : January 17, 2024, 12:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: बिग बॉस 17 के घर में एलिमिनेशन राउंड शुरू हो चुका है। एलिमिनेशन में ईशा के बॉयफ्रेंड यानी कि वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले समर्थ जुरेल को घर से बाहर कर दिया गया है। वीकेंड का वार में समर्थ घर से बाहर हो चुकी थी। जिसके बाद घर के अंदर ईशा को काफी रोते हुए भी देखा गया और इसका सारा आरोप अभिषेक पर लगाते हुए भी देखा गया।

वही शो से बाहर आने के बाद समर्थ ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। जिसे देखने के बाद फैंस हैरान परेशान हो गए हैं और ईशा के लिए खतरा बता रहे हैं।

मन्नारा के साथ शेयर किया वीडियो

बता दे की एलिमिनेशन राउंड की बात समर्थ घर से बाहर निकल चुके हैं। जिसके बाद उन्होंने ईशा को छोड़कर मन्नारा चोपड़ा के साथ एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के अंदर मन्नारा और समर्थ के बिग बॉस के घर के अंदर के मोमेंट्स को दिखाया गया है। जिसमें वह काफी खुश और एक दूसरे से बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। Bigg Boss 17

वहीं समर्थ ने मन्नारा के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “बहुत आईकॉनिक दोस्ती है हमारी”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mannara❤️ (@memannara)

फैंस ने किया रिएक्ट

समर्थ के वीडियो शेयर करने के कुछ समय बाद से ही फैंस ने वीडियो पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया। जिसमें एक फैन ने लिखा, “बस एक रियल दोस्ती अच्छी है, इस सीजन में” वही दूसरे ने लिखा, “चिंटू इशा से ज्यादा डिस्टर्ब करता है, ईशा ने अपना गेम खराब कर दिया” एक ने लिखा, “चिंटू और मन्नारा की जोड़ी”

अभिषेक को लेकर किया खुलासा

बिग बॉस के घर से बाहर निकालने के बाद समर्थ ने अभिषेक के थप्पड़ मारने के बारे में रिएक्ट करते हुए कहा, “मैंने जो किया वह गलत है, लेकिन वह करने का रीज़न था। ऑफ का कोर्स ईशा का एक्स था। तो अलग हिट थी। दूसरी बात उसने बहुत गंदी बातें बोली थी ईशा के बारे में, तो वह सब मेरे दिमाग में थी। लोग सालों की बात नहीं भूल सकते। मैं दो-तीन हफ्ते पुरानी बात कैसे भूल जाऊं”
बता दे कि बिग बॉस इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स का नॉमिनेशन राउंड चलाने वाला है। जो 28 जनवरी को होगा हर कंटेस्टेंट्स को अपनी बचाव के लिए गेम खेल कर उसमें जितना होगा।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT