होम / Bigg Boss 17: अंकिता ने पुराने रिश्ते का खोला राज, धोखे से उठाया पर्दा

Bigg Boss 17: अंकिता ने पुराने रिश्ते का खोला राज, धोखे से उठाया पर्दा

Simran Singh • LAST UPDATED : January 11, 2024, 12:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे हर तरफ खबरों में आये दिन किसी ना किसी वजह से छाई रहती हैं। कई लोगों का ध्यान खींचने वाली एक्ट्रेस ने शो में अपने निजी जीवन के बारे में एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है। जैसा की सभी को पता है कि अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ अपनी शादी में बुरे दौर से गुजर रही हैं, क्योंकि यह जोड़ा लगातार एक-दूसरे से झगड़ता देखा जाता है। इसके अलावा, BB17 पर पारिवारिक सप्ताह ने उनके मुशकिलो को और बड़ा दिया है।

पिछले रिश्ते में मिला थै धोखा

बिग बॉस 17 के नए एपिसोड में, आयशा खान को रोते हुए देखा गया, क्योंकि उन्होंने आरोप लगाया कि मुनव्वर फारुकी ने उन्हें धोखा दिया है। उसी के बारे में बात करते हुए, आयशा ने अंकिता लोखंडे को बताया कि स्टैंड-अप कॉमेडियन ने उनसे तब संपर्क किया था जब वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नाज़िला सीताशी के साथ रिलेशनशिप में थे। उन्होंने कहा, “इस सब में मेरी क्या गलती थी? मैंने कभी उसके या किसी के साथ गलत नहीं किया। अगर वह नज़ीला के साथ रिश्ते में था और उसके साथ सब कुछ जारी रखना चाहता था तो उसे मुझसे संपर्क नहीं करना चाहिए था। मैं कुछ भी समझ नहीं पा रहा हूं। इससे मेरा दिल टूट जाता है। मैं केवल उसकी वजह से शांत थी लेकिन अब और नहीं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by G_HUB6031 (@g_hub6031)

इन सब बातों को सुनकर अंकिता भी भावुक हो गईं और खूब रो रहीं आयशा को सांत्वना देने की कोशिश की। हालाँकि, जिस चीज़ ने सभी का ध्यान खींचा, वह यह थी कि अंकिता ने खुलासा किया कि वह अपने जीवन में भी ऐसी ही स्थिति में थी उन्होंने कहा, “मैं ये सब समझ सकती हूं, मैं वो सब कुछ समझ सकता हूं जिससे आप गुजर रहे हैं। मैंने भी ये सब फेस किया है।”

अंकिता ने मुनव्वर से आयशा को चीजें साफ करने की दी सलाह

बाद में अंकिता लोखंडे ने मुनव्वर से इस बारे में बात की और उनसे कहा कि जो कुछ भी हो रहा है वह अच्छा नहीं है। उन्होंने मुनव्वर को यह कहते हुए फटकार लगाई कि उसे आयशा के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था और उससे इस बारे में मुनव्वर से बात करने और चीजें स्पष्ट करने के लिए कहा। Bigg Boss 17

अंकिता और सुशांत का रिश्ता

जैसा की सभी जानते है कि अंकिता लोखंडे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते में थीं। 2016 में अलग होने से पहले दोनों ने लगभग सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। पहले एपिसोड में, अंकिता ने सुशांत के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की और मुनव्वर को बताया कि एक्टर अचानक उनके जीवन से गायब हो गया। उन्होंने आगे कहा कि जैसे-जैसे सुशांत को सफलता मिल रही थी, लोग उन्हें बरगलाने की कोशिश कर रहे थे, इसलिए उन्होंने बिना कोई स्पष्टीकरण दिए उन्हें छोड़ दिया। अंकिता ने यह भी खुलासा किया कि सुशांत से अलग होने के बाद उन्हें आगे बढ़ने में ढाई साल लग गए, भले ही सुशांत अपने ब्रेकअप के ठीक बाद आगे बढ़ गए थे।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

फ्री में देखनी है Mirzapur 3? यहां खुल गया सीरीज को Prime Video पर देखने का टॉप सीक्रेट
Rahul Gandhi: हाथरस में पीड़ित परिवार से मिले राहुल गांधी, मदद करने की कोशिश में जुटे विपक्षी नेता; देखें वीडियो
Mirzapur Season 3 Review: कैसी है पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर 3, देखने से पहले एक बार जान लें सही रिव्यू
Hathras Stampede: हादसे के दौरान यहां छुपकर बैठा था, सामने आई भोले बाबा की सच्चाई; CCTV के जरिए खुली पोल
Mirzapur 3: डार्क रोल से चमकी विजय वर्मा की किस्मत, आखिर दूसरे एक्टर्स के लिए क्यों कही ये बात
UK Election 2024: ब्रिटेन चुनाव में क्यों पिछड़ गए ऋषि सुनक, रेस में इतने आगे कैसे आए कीर स्टार्मर? यहां जानें 
Hichki के लिए क्यों परेशान थे डायरेक्टर? Rani Mukerji नहीं इस हिरो के लिए लिखी थी स्क्रिप्ट
ADVERTISEMENT