होम / Bigg Boss 17: पुरानी रिश्ते पर की अंकिता ने बात, घर वालों के बीच आई दरार

Bigg Boss 17: पुरानी रिश्ते पर की अंकिता ने बात, घर वालों के बीच आई दरार

Simran Singh • LAST UPDATED : December 9, 2023, 1:45 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Bigg Boss 17, दिल्ली: बिग बॉस 17 समय के साथ और भी मनोरंजक और दिलचस्प होता जा रहा है। इस हफ्ते कई कंटेस्टेंट्स ने अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर फ्रंटफुट पर गेम खेला। हाल के एपिसोड में कई भद्दे झगड़े और खुलासों को भी देखा गया। बिग बॉस 17 के कल रात यानी 8 दिसंबर 2023 के एपिसोड में, कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे में नकलीपन को उजागर करने के लिए कहा गया। जिस व्यक्ति को प्रतियोग नकली पाएंगे, उसे कूड़ेदान में खड़ा होना होगा और उसके ऊपर गंदगी का एक थैला डाल दिया जाएगा।

मुनव्वर ने अंकिता के नकली व्यवहार का किया खुलासा

टास्क में मुनव्वर फारुकी ने अपनी दोस्त अंकिता लोखंडे को फेक बताया। उन्होंने अंकिता की अत्यधिक अच्छाई का तर्क दिया जो सच होने के लिए बहुत अच्छा है। टास्क के बाद, मुनव्वर और अंकिता ने उसी के बारे में बातचीत साझा की और अंकिता ने अपना रुख स्पष्ट करने की कोशिश की। अंकिता ने बताया कि वह अपने स्वभाव के अनुसार अपने संबंधों और रिश्तों को माफ कर देती हैं और उनकी रक्षा करती हैं। उन्होंने खुलासा किया कि अपने पिछले ब्रेकअप के बाद भी उन्होंने सारा दोष अपने ऊपर ले लिया था।

बिग बॉस 17 नया प्रोमो आया सामने

मुनव्वर ने कमेंट किया कि वह रिश्तों में बहुत प्रयास करती है। अंकिता तुरंत सहमत हो गईं – अपने विश्वास पर जोर देते हुए कि सभी रिश्तों को काम और देखभाल की आवश्यकता होती है। मुनव्वर ने तब सुझाव दिया कि वह तब भी अधिक निवेश कर सकती है जब बांड आवश्यक रूप से पारस्परिक न हों। इस अवलोकन पर प्रतिक्रिया देते हुए, अंकिता ने बताया कि वह हल्के या अचानक संबंध नहीं तोड़ती हैं। इसके बजाय, उनका दृष्टिकोण इस उम्मीद में संबंधों का पोषण करना है कि, दूसरा मौका देकर, कुछ लोग समय के साथ सार्थक निकटता में और गहरे हो सकते हैं।

अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा, “मेरी जिंदगी में मेरा एक बहुत बड़ा ब्रेक-अप हुआ। सब खत्म हो गया। उसके जाने के बाद भी ना मुन्ना, ढाई साल तक मैं एक चीज पर अटक रही। उसने मेरे साथ जो बी किया हो , मेरे अंदर वो महसूस कर रहा था कि वह गलत नहीं था। मैंने सारी चीज़ अपने ऊपर ली के मात्र व्यवहार में कोई गलती होगी।

इस हफ्ते सना रईस खान, अनुराग डोभाल, नील भट्ट, विक्की जैन, खानजादी, अभिषेक कुमार, अरुण मैशेट्टी और मुनव्वर फारुकी एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुए हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ग्लोबल वार्मिंग का इंडोनेशिया ने निकाला जबरदस्त तोड़, कुछ महीने बाद दुनिया देगी मिसाल
Goldy Brar: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की गोली मारकर हत्या?
Dalvir Singh Goldy Joins AAP: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, दलवीर सिंह गोल्डी ने थामा AAP का दामन-Indianews
Sussanne Khan ने बेटे ऋदान रोशन के 16वें जन्मदिन पर बरसाया प्यार, राकेश रोशन ने भी शेयर की प्यारी तस्वीर -Indianews
Rupali Ganguly: वेट्रेस से बनी कलाकार अब राजनीतिक दुनिया में रखा कदम, जानें रूपाली गांगुली का कैसा रहा अबतक सफर
Manisha Koirala ने आखिरकार तलाक और दोबारा प्यार पाने पर चुप्पी तोड़ी, अपने दर्दनाक भरे दिनों को किया याद -Indianews
ICC T20I Rankings: रैंकिंग में चौथे नंबर पर पहुंचे बाबर आजम, टॉप पर है भारत का ये स्टार प्लेयर-Indianews
ADVERTISEMENT