होम / Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस में पक्की दोस्ती में आई दरार, मन्नारा की वजह से हुई लड़ाई

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस में पक्की दोस्ती में आई दरार, मन्नारा की वजह से हुई लड़ाई

Simran Singh • LAST UPDATED : December 1, 2023, 7:15 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17 Promo, दिल्ली: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के अंदर मुनव्वर फारुकी और अभिषेक शर्मा की गहरी दोस्ती को शो की शुरुआत से दिखाया गया था। शो के दौरान दोनों की दोस्ती काफी लंबे समय से कायम थी लेकिन आप बिग बॉस 17 की लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि वह दोनों एक दूसरे से जोर-जोर से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। क्योंकि अभिषेक मुनव्वर से मन्नारा चोपड़ा के बारे में शिकायत कर रहे थे जिसपर मुनव्वर ने मन्नारा की खराब भाषा का समर्थन किया।

मन्नारा ने अभिषेक को बोला गधा

प्रोमो के अंदर देखा जा सकता है कि अभिषेक लिविंग एरिया में खड़े रहते हैं और मन्नारा चोपड़ा एक बार फिर उन्हें चिढ़ाने लगती है। वह बार-बार अभिषेक को गधा कहते हुए नजर आ रही है। इस दौरान अनुराग डोभाल मन्नारा को बुलाते हैं लेकिन वह उसे जवाब नहीं देती और मुनव्वर के साथ चली जाती है। इससे हैरान होकर अभिषेक अनुराग को कहते हैं। भाई मुझे बड़ा अजीब लगा तेरे को लगा अनुराग बातचीत को डालते हुए कहते हैं “छोड़ ना”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद बिग बॉस की आवाज आती है। अभिषेक जो भी कहना है जोर से साफ-साफ बताएं। इसके बाद अभिषेक अपनी आवाज उठाते हुए कहते हैं। “मैंने यह बोला कि इसने मन्नारा को बुलाया और मुनव्वर मन्नारा को लेकर चला गया। तो मेरे को बड़ा अजीब सा लगा कि मन्नारा अनुराग के पास रूकी क्यों नहीं जिस पर अनुराग कहते हैं मैंने बोला नहीं उसे मैंने पूछा सब ठीक है”

मुनव्वर और अभिषेक भिड़े

प्रोमो के अंदर साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मन्नारा को लेकर मुनव्वर जा रहे हैं और अभिषेक उनका हाथ पकड़ लेते हैं। कॉमेडियन को यह पसंद नहीं आता और वह तुरंत जवाब देते हैं। हाथ मत पकड़ मेरा इस तरह अभिषेक, मुनव्वर, मन्नारा और अनुराग के बीच बहस शुरू हो जाती है।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT