होम / Bigg Boss 17 कि रिलीज़ डेट और थीम का हुआ खुलासा, 15 अक्टूबर को Colors चैनल पर होगा ग्रैंड प्रीमियर

Bigg Boss 17 कि रिलीज़ डेट और थीम का हुआ खुलासा, 15 अक्टूबर को Colors चैनल पर होगा ग्रैंड प्रीमियर

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 26, 2023, 2:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़) Bigg Boss 17: हर साल की तरह इस बार भी बिग बॉस के नए सीजन की खूब चर्चा हो रही है फैंस बिग बॉस 17 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस को और भी उत्साहित करने के लिए कलर्स टीवी ने शो का नया प्रोमो जारी किया है। इस धमाकेदार प्रोमो में, होस्ट सलमान खान प्रीमियर की तारीख और थीम की पुष्टि करते दिखाई दें रहे हैं।

Bigg Boss 17 15 अक्टूबर से होगा शुरु 

प्रोमो में सलमान ने कहा कि अर्ज किया है, क्या बताऊं बिग बॉस के दिल का हॉल कोने-कोने में है दिलवालों के लिए आलीशान माहौल। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं ‘दूंगा उनको एक मीनार, कुछ होंगे मेरे पसंदीदा मेहमान। फिर सलमान कहते हैं कि लेकिन उससे पहले बिग बॉस लेंगे इश्क के इम्तिहान और मचाएंगे बवाल। आखिर में बिग बॉस कहते हैं, ‘ये गेम नहीं होगा सबके लिए एक जैसा।

ये सदस्य होंगे शो का हिस्सा

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 17 15 अक्टूबर से कलर्स पर प्रसारित होगा। अभी तक शो में हिस्सा लेने वाले सदस्यों के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन खबरें हैं कि इस सीजन के दौरान टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शो में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा खबरें ये भी हैं कि अभिषेक मलहान, मुनव्वर फारूक, शीजान कान, अरमान मलिक, ईशा मालविया और मिस्टर फैजू भी शो का हिस्सा होंगे।

Also Read: सलमान खान ने सांताक्रूज में अपनी कमर्शियल प्रॉपर्टी को 1 करोड़ रुपये के मासिक किराए पर दिया लीज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT