होम / सलमान खान ने सांताक्रूज में अपनी कमर्शियल प्रॉपर्टी को 1 करोड़ रुपये के मासिक किराए पर दिया लीज

सलमान खान ने सांताक्रूज में अपनी कमर्शियल प्रॉपर्टी को 1 करोड़ रुपये के मासिक किराए पर दिया लीज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 25, 2023, 11:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Santacruz Property: बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) के पास मुंबई के सांताक्रूज़ इलाके में 4 मंजिल की एक बिल्डिंग है। एक्टर ने 2012 में इस जगह को लगभग 120 करोड़ रुपये में खरीदा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया कि उनके पिता सलीम खान ने इस जगह के लिए रिटेल चेन फूड हॉल के साथ एक समझौता किया था, जिसे किशोर बियानी के फ्यूचर ग्रुप का सपोर्ट है।

सलमान खान के पक्ष में आया फैसला

आपको बता दें कि वो समझौता 5 साल की अवधि के लिए 80 लाख रुपये के मासिक किराए के लिए था, जिसके बाद किराया बढ़कर 89.60 लाख रुपये प्रति माह हो जाएगा। ग्रुप ने 2.40 करोड़ रुपये का डिपॉजिट भी चुकाया था। पहले 5 सालों के बाद, बॉन्ड को अगले दो साल के लिए बढ़ाया गया, जिसमें दूसरे साल का किराया 94.01 लाख रुपये प्रति माह था। तब ये बताया गया कि सलमान खान बकाया भुगतान न करने पर बॉन्ड खत्म करना चाहते थे, वो नेशनल कंपनी लॉ अपीलेट ट्रिब्यूनल (एनसीएलएटी) में पहुंचे और मामले का फैसला उनके पक्ष में आया।

सलमान खान को मिला रेंटर

अब ये बताया जा रहा है कि सलमान खान और उनके परिवार को एक रेंटर मिल गया है। वो उस जगह को लैंडक्राफ्ट रिटेल को किराए पर देने के लिए सहमत हो गए हैं, जिसके पास प्रति माह 1 करोड़ रुपये के किराए के साथ फूड स्क्वायर है।

सलमान खान की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ ‘टाइगर 3’ की रिलीज होने वाली हैं। ये इसी साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म 27 सितंबर को यश चोपड़ा की 91वीं जयंती पर रिलीज होगी। मनीष शर्मा की यह फिल्म स्पाई यूनिवर्स की कहानी को आगे बढ़ाएगी। फिल्म में शाहरुख खान का ‘पठान’ के रूप में कैमियो भी होगा।

 

Read Also: दिशा परमार और राहुल वैद्य ने अपनी बेबी गर्ल का किया ग्रैंड वेलकम, सास ने एक्ट्रेस को दिया ये कीमती तोहफा (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT