होम / Bigg Boss 17: Rohit Shetty ने Ankita Lokhande को विक्की के पार्टी करने की दी जानकारी, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिक्शन

Bigg Boss 17: Rohit Shetty ने Ankita Lokhande को विक्की के पार्टी करने की दी जानकारी, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 27, 2024, 3:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, Rohit Shetty Inform to Ankita Lokhande About Vicky Jain Party: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का ग्रैंड फिनाले को एक ही दिन बचा है। 25 जनवरी 2024 को फिनाले होगा। जल्द ही इस शो का फाइनल भी सबके सामने आ जाएगा। बता दें कि इस शो के पांच फाइनलिस्ट्स अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), अरुण माशेट्टी (Arun Mashetty), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar), मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) हैं। अब इन पाचों में से विनर कौन होगा, इसका रिजल्द आना बाकी है।

वहीं इस शो में आईं अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) ने इस शो में लगातार झगड़े की वजह से सुर्खियों में छाए हुए थे। कुछ दिन पहले विक्की इस शो से बाहर हो गए थे। अब, हाल ही में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) शो में आए और ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस से उनके गेम प्लान के बारे में बात की। इसके साथ ही विक्की को लेकर भी ऐसा खुलासा किया, जिससे अंकिता लोखंडे हैरान रह गई।

रोहित शेट्टी ने अंकिता को विक्की द्वारा की गई पार्टी की दी जानकारी

आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस 17’ में हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी’ के होस्ट रोहित शेट्टी ने शिरकत की। उन्होंने अन्य प्रतियोगियों से उनके गेम प्लान और बहुत कुछ के बारे में बात की। अंकिता लोखंडे के साथ बातचीत करते समय रोहित ने अंकिता लोखंडे को एक निजी जानकारी प्रदान करने के लिए बिग बॉस की अनुमति ली। इजाजत मिलने के बाद रोहित ने खुलासा किया कि विक्की ने बीबी हाउस से निकलने के बाद दो पार्टियां की हैं और तीसरी पार्टी चल रही है।

रोहित ने कहा, “विक्की ने अभी तक 2 पार्टियां की हैं। एक पार्टी में सना (सना रईस खान), ईशा (मालवीय), आयशा (खान) और एक और लड़की है, हमें नहीं पता कि वह कौन हैं। तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आ गई हैं। मैं अपने काम की कसम खाता हूं, मैं झूठ नहीं बोल रहा हूं। आज भी वो पार्टी कर रहा है, आपके घर में सफेद फर्श है, है ना? अभी तीसरी चल रही है, वह भी वायरल हो रही है फोटो।” इस पर अंकिता ने हैरान और हंसते हुए कहा, “थप्पड़ ही खाएगा वो ज़ोर का।”

रोहित ने अंकिता से शो में उनके गेम प्लान के बारे में की बात

बीबी 17 में रहते हुए रोहित शेट्टी ने अंकिता लोखंडे से शो में उनकी बदली हुई रणनीति के बारे में बात की। रोहित ने साझा किया कि कैसे अंकिता ने पहले तो दिल लगाकर खेला, लेकिन बाद में 12 सप्ताह के बाद उनकी खेल रणनीति पूरी तरह से बदल गई। इस पर अंकिता ने बताया कि वह काफी भावनात्मक उथल-पुथल से गुजर रही थीं, क्योंकि उनके पति उनके साथ नहीं थे। बातचीत में आगे बढ़ते हुए रोहित ने अंकिता को बताया कि कैसे बीबी हाउस के प्रत्येक प्रतियोगी ने कहा कि विक्की अभिनेत्री की वजह से शो में थे और अगर विक्की उनके साथ नहीं होते, तो वह एक अन्य तरह का खेल खेलतीं। इस पर अंकिता ने सहमति जताते हुए कहा, “अगर विक्की नहीं होता, तो शायद मैं कुछ और कर पाती। शायद मैं अपने फैसले और दृढ़ता से ले पाती।”

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT