होम / Pop Star Dani Li Death: ब्राजील की पॉप स्टार दानी ली का हुआ निधन, लिपोसक्शन सर्जरी के दौरान गई जान

Pop Star Dani Li Death: ब्राजील की पॉप स्टार दानी ली का हुआ निधन, लिपोसक्शन सर्जरी के दौरान गई जान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 27, 2024, 2:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Brazilian Pop Star Dani Li Die After Surgery: ब्राजील की पॉप स्टार दानी ली (Dani Li) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दानी ली की लिपोसक्शन सर्जरी के दौरान जटिलताओं के बाद 42 साल की उम्र में दुखद मृत्यु हो गई है। रिपोर्ट में बताया गया कि ब्राजील में व्यापक रूप से जानी जाने वाली सिंगर और बचपन में अपने गृहनगर में टैलेंट शो में भाग लेने वाली गायिका का शुक्रवार को ऑपरेशन हुआ था। यह समझा जाता है कि वो अपने पेट और पीठ पर लिपोसक्शन के लिए गई थी, साथ ही स्तन में कमी भी आई थी। दुर्भाग्य से ब्राजील में प्रक्रिया के दौरान, उन्हें जटिलताओं का सामना करना पड़ा और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। बता दें कि दानी ली का असली नाम डेनिएल फोंसेका मचाडो है और उनका बुधवार, 24 जनवरी को निधन हो गया।

दानी ली के निधन पर पति मार्सेलो मीरा ने कही ये बात

अब दानी ली के पति मार्सेलो मीरा ने वहां के मीडिया को बताया, “हम इन सब से बहुत हिल गए हैं। उन्हें दफनाया जाएगा।” उनकी मृत्यु के बाद, परिवार ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया कि उन लोगों के लिए एक बड़े स्थान पर एक समारोह होगा, जो अपनी संवेदना व्यक्त करना चाहते हैं और “हमारे स्टार को” अलविदा कहना चाहते हैं।

सिंगर दानी ली की मौत के कारण की अभी पुष्टि नहीं हुई है क्योंकि यह स्पष्ट नहीं है कि चिकित्सा जटिलता किस वजह से हुई। रिपोर्ट के अनुसार, उनकी मौत की जांच चल रही है।

5 साल की उम्र से शुरू किया था गाना

42 वर्षीय अपने हिट गीत ‘यू सू दा अमेजोनिया’ (मैं अमेज़ॅन से हूं) के बाद ब्राजील में व्यापक रूप से जानी जाने लगीं। बता दें कि वो अमेज़ॅन जंगल में अफुआ में पैदा हुई थी और जब वो 5 साल की थी तब उसने गाना शुरू कर दिया था। अपने गृहनगर में प्रतिभा शो में भाग लेने के बाद, वह 17 साल की उम्र में मकापा चली गईं। उनका आखिरी गाना अभी दो महीने पहले ही रिलीज हुआ था।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Weight loss: सत्तू पीने का सही समय क्या है, यदी आप इसे वेट लॉस में पीते है तो क्या है इसको बनाने का सही तरीका – Indianews
PM Modi Nomination: पीएम मोदी ने पुष्य नक्षत्र में वाराणसी से किया नामांकन दाखिल, ये दिग्गज नेता रहे मौजूद-Indianews
Delhi Hospitals Bomb Threat: स्कूलों के बाद अब चार अस्पताल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस-Indianews
Char Dham Yatra: चार धाम तीर्थयात्रा पर विशेषज्ञों ने जारी किया बयान, इस बात को लेकर जताई चिंता-Indianews
Cannes Film Festival 2024 का हिस्सा बनेंगी Kiara Advani, भारत को करेंगी रिप्रजेंट – Indianews
Babil Khan ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की तस्वीर, इस वजह से फैंस को हुई चिंता – Indianews
PM Modi Nomination: शुभ समय का संकेत, जानें क्यों पीएम मोदी सुबह 11:40 बजे के आसपास करेंगे नामांकन दाखिल-Indianews
ADVERTISEMENT