होम / Ayushmann Khurrana Video: राम मंदिर उद्घाटन के बाद आयुष्मान खुराना का दिल दिल पाकिस्तान वीडियो वायरल, सामने आई ये सच्चाई

Ayushmann Khurrana Video: राम मंदिर उद्घाटन के बाद आयुष्मान खुराना का दिल दिल पाकिस्तान वीडियो वायरल, सामने आई ये सच्चाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 27, 2024, 3:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ayushmann Khurrana Video on Dil Dil Pakistan Heres the Truth: बॉलीवुड एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने शोबिज में अपनी शुरुआत के बाद से अपने त्रुटिहीन अभिनय कौशल के साथ दुनिया भर के लाखों लोगों के दिलों में अपना नाम दर्ज कराया है। एक्टर-सिंगर ने कई फिल्मों में काम किया है, जैसे ‘दम लगा के हईशा’, ‘अंधाधुन’, ‘बधाई हो’, ‘आर्टिकल 15’, ‘ड्रीम गर्ल’, और कई अन्य। बता दें कि आयुष्मान ने अपनी बचपन की दोस्त और फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप से शादी की है और इस कपल का अब एक बेटा विराजवीर और एक बेटी वरुष्का है।

राम मंदिर उद्घाटन के बाद आयुष्मान खुराना का ‘दिल दिल पाकिस्तान’ वीडियो वायरल

हाल ही में एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना का वीडियो सामने आया है। इस वायरल वीडियो में आयुष्मान पाकिस्तान का देशभक्ति गाना ‘दिल दिल पाकिस्तान’ (Dil Dil Pakistan) गाते नजर आ रहें हैं। यह गीत मूल रूप से 1987 में पाकिस्तानी बैंड, वाइटल साइन्स द्वारा लिखा और रिलीज़ किया गया था। इसकी स्थायी लोकप्रियता ने इसे पाकिस्तानियों के लिए एक अनौपचारिक राष्ट्रगान बना दिया है। बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के अवसर पर आयुष्मान खुराना को देखे जाने के कुछ दिनों बाद ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

‘दिल दिल पाकिस्तान’ गाने पर यूजर्स ने आयुष्मान खुराना को लताड़ा

एक एक्स (ट्विटर) यूजर ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक संगीत कार्यक्रम से एक क्लिप शेयर की है, जहां आयुष्मान प्रदर्शन कर रहते दिखे। इस वीडियो में जिसे अब 2.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, बॉलीवुड अभिनेता को एक संगीत कार्यक्रम में देशभक्ति गीत, ‘दिल दिल पाकिस्तान’ गाते हुए पकड़ा गया। वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद भारत और पाकिस्तान दोनों के नेटिज़न्स ने उसी पर अपने विचार शेयर किए। भारतीय संप्रदाय ने इसे अनुचित पाया और वीडियो पर अपने निराश विचारों को डाला। दूसरी ओर पाकिस्तानी नेटिज़न्स को आयुष्मान का गायन कौशल पसंद नहीं आया और उन्होंने उनकी असंगति के लिए उन्हें कोसा।

आयुष्मान खुराना के वायरल वीडियो के पीछे का सच

हालांकि, कई मीडिया आउटलेट्स की रिपोर्टों ने साबित कर दिया है कि वायरल क्लिप 2017 का है। यह क्लिप दुबई के एक कॉन्सर्ट शो की है, जो लगभग 6 साल पहले 2017 में हुआ था। शो के दौरान, आयुष्मान ने दुनिया के विभिन्न क्षेत्रों से आए अपने फैंस की सराहना की। यूट्यूब पर एक लंबा वीडियो उपलब्ध है, जहां एक्टर-सिंगर आयुष्मान खुराना को पंजाबी और बंगाली प्रशंसकों के लिए चिल्लाते हुए देखा गया था। कॉन्सर्ट का वीडियो यूट्यूब चैनल, सेल्फी टीवी पर कैप्शन के साथ शेयर किया गया था। आयुष्मान खुराना दुबई में अपने पंजाबी गायन के माध्यम से सभी एशियाई देशों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

वायरल क्लिप की घटनाएं एक संगीत लाइनअप का हिस्सा थीं, जिसे आयुष्मान ने अपने भाई अपारशक्ति खुराना के साथ किया था। एक रिपोर्ट के अनुसार, आयुष्मान ने कहा, “यह हमारे पाकिस्तानी दोस्तों के लिए है।” गीत गाने से पहले जिसके बाद ‘चक दे इंडिया’ गाना गाया था। आयुष्मान की पीआर टीम ने पुष्टि की है कि क्लिप 2017 के दुबई कॉन्सर्ट से ली गई है, जहां गायक पाकिस्तानी गायक अली जफर के साथ पाकिस्तान और भारत के बीच मैत्रीपूर्ण संबंधों को बढ़ावा देने के लिए शामिल हुए थे।

गलत सूचना फैलाने के लिए फैलाया गया आयुष्मान का ये वीडियो!

राम मंदिर कार्यक्रम में आयुष्मान के भाग लेने के कुछ ही दिनों बाद वीडियो के प्रसार के समय ने केवल प्रतिक्रिया को तेज कर दिया है। इसी रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर क्लिप शेयर करने वाले एक्स उपयोगकर्ता को पहले गलत सूचना फैलाने के लिए बुलाया गया था। यह भी बताया गया कि वीडियो उसी के पीछे एक उचित संदर्भ दिए बिना एक बड़े विवाद में स्नोबॉल हो गया।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
Indian Air Force: इंडियन एअर फोर्स बनी संकटमोचक, गंभीर रूप से बीमार मरीजों को लेह से चंडीगढ़ पहुंचाया- Indianews
Pakistan Deputy PM: पाकिस्तान को मिला नया उप प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री इशाक डार को किया गया नियुक्त -India News
Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
ADVERTISEMENT