होम / Trisha vs Mansoor Ali Khan: मंसूर अली खान ने तृषा के खिलाफ उठाया कदम, माफी मांगने के बाद भी मामला नहीं हुआ शांत

Trisha vs Mansoor Ali Khan: मंसूर अली खान ने तृषा के खिलाफ उठाया कदम, माफी मांगने के बाद भी मामला नहीं हुआ शांत

Simran Singh • LAST UPDATED : December 9, 2023, 1:46 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Trisha vs Mansoor Ali Khan, दिल्ली: साउथ की मशहूर एक्टर मंसूर अली खान और तृषा कृष्णन कंट्रोवर्सी में लगातार फंसती जा रहे हैं। कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर तृषा को लेकर आपत्तिजनक बयान को देने के बाद मंसूर को ट्रोल किया गया था। जिसके बाद उन्होंने माफी भी मांगी थी, लेकिन अब उन्होंने अपनी एक्शन से एक बार फिर से सभी को चौंका दिया है। उन्होंने तृषा, चिरंजीवी और खुशबू सुंदर के खिलाफ एक्शन लिया है और मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है। जिसकी शिकायत कॉपी उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की।

क्या है पूरा मामला?

मामले के बारे में जानकारी दे तो मंसूर अली खान और तृषा कृष्णन ने विजय थलापति की फिल्म लियो में साथ काम किया था। बाद में मंसूर ने अपनी बयान में कहा कि जब मुझे पता चला कि मुझे तृषा के साथ एक्टिंग करनी है। तो मुझे लगा कि तृषा के साथ मेरा बेड सीन होने वाला है। मैंने सोचा मैं उन्हें उसे तरह बेडरूम में ले जाऊंगा। जैसे अन्य एक्ट्रेस को ले जाया करता हूं। मैं कई रेप सिने पहले भी किए हैं। यह कोई नहीं बात नहीं है लेकिन कश्मीर में शूटिंग के दौरान इन लोगों ने मुझे तृषा को नहीं दिखाया।

बावल की वजह से मांगी माफी

बता दे की मंसूर का तृषा को लेकर इस तरह का बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था और इस वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा था। साउथ इंडस्ट्री में कई सितारे तृषा की सपोर्ट में उतरे थे। चिरंजीवी और खुशबू सुंदर जैसे सितारों ने भी तृषा का सपोर्ट किया था और मंसूर की क्लास लगाई थी। इसके बाद यह मामला काफी गर्मी रहा। जिसमें लगातार हो रही ट्रोलिंग को देखते हुए खुद मंसूर अली खान ने तृषा से माफी मांगी थी। जिसके बाद लगने लगा था कि मामला खत्म हो चुका है लेकिन अब इस पूरे मामले ने नया मोड़ ले लिया है।

बता दे कि फिलहाल तो नोटिस पर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन की तरफ से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है। फिल्म लियो की बात करें तो इसमें विजय थलापति लीड किरदार में नजर आए थे और उनके अपोजिट तृषा कृष्णन को देखा गया था। फिल्म की रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा था और फिर अपने लाइमलाइट को कमाते हुए 612 करोड़ का कलेक्शन पूरा किया था।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Taapsee Pannu का खुलासा, शादी के आउटफिट्स किसी डिजाइनर ने नहीं, बल्कि कॉलेज के दोस्त ने किए थे तैयार -Indianews
अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
ADVERTISEMENT