होम / Bigg Boss 17: तहलका की घर वापसी पर झूमी पत्नी, ढोल नगाड़ों से किया स्वागत

Bigg Boss 17: तहलका की घर वापसी पर झूमी पत्नी, ढोल नगाड़ों से किया स्वागत

Babli • LAST UPDATED : December 10, 2023, 1:03 pm IST

Sunny Arya-Deepika Arya and big boss 17

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Bigg Boss 17, दिल्ली: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट ताहेलका उर्फ ​​​​सनी आर्य को शो में हिंसक होने की वजह से रियलिटी शो से बाहर कर दिया गया हैं। हालाँकि, जब वह अपने घर लौटे तो उनकी पत्नी दीपिका आर्य ने ढोल, रथ और एक बड़ी पार्टी के साथ उनका स्वागत किया। बता दें कि अभिषेक कुमार को मारने और कॉलर पकड़कर खींचने के आरोप में अभिषेक कुमार को शो से बाहर कर दिया गया था।

सनी आर्य के घर लौटने पर हुआ स्वागत

सनी आर्य के शो से बाहर होने के बाद दीपिका आर्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में वह शो ‘मेरे सैंया सुपरस्टार’ पर डांस करती नजर आ रही थीं, जबकि उनके पति सनी रथ पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। दीपिका ने पेस्टल ब्लू दुपट्टे के साथ चिकनकारी लहंगा पहना हुआ था। ढोल की थाप पर अपने पति के लिए डांस करते हुए वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जैसे ही वीडियो को पैपराज़ो पेज ने शेयर किया, फैंस ने कमेंट में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, ‘वाह वाह भाई इसको कहते हैं आमिर लोग या शो ऑफ।’ दुसरे ने लिखा, “पैसा कमाने के लिए आया है। अब मैं शॉपिंग करूंगी।” तीसरे ने लिखा, “इसको भेज दो अंदर अब वाइल्ड कार्ड एंट्री, तहलका से अच्छा लगेगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Arya (@deepika_aryaa)

पति को एलिमिनेट करने के बाद सपोर्ट में उतरी दीपिका

पूरे हिटिंग विवाद के बाद दीपिका अपने पति सनी के सपोर्ट में आईं। उन्होंने एक वीडियो बयान साझा किया और अपने पति को खत्म करने के लिए विवादास्पद रियलिटी शो के मेकर्स की आलोचना की। उन्होंने अपने पति को उकसाने के लिए अभिषेक को दोषी ठहराया और कहा कि उन्होंने उनका गला नहीं दबाया। उन्होंने यह भी कहा कि वह अभिषेक ही थे, जिन्होंने शो में सभी के साथ दुर्व्यवहार किया था। दीपिका ने कहा: “गला नहीं दबाया किसी का। फिजिकल तो ऐसा कुछ भी नहीं है जहां तक ​​मैंने क्लिप्स देखी हैं।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT