होम / Bigg Boss 17: Vicky Jain ने Ankita Lokhande से घुटने पर बैठकर मांगी माफी, मीडिया के सामने कहा- उनकी वजह से….

Bigg Boss 17: Vicky Jain ने Ankita Lokhande से घुटने पर बैठकर मांगी माफी, मीडिया के सामने कहा- उनकी वजह से….

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 23, 2024, 4:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17 Ankita Lokhande and Vicky Jain: ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) अपने अंत के करीब है। सभी इसके फिनाले का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, जो 28 जनवरी, 2024 को प्रसारित होगा। हाल ही के एपिसोड में बिग बॉस 17 के 6 फाइनलिस्ट यानी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), विक्की जैन (Vicky Jain), मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra), मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) मीडिया के सामने आए और शो में अपनी यात्रा के बारे में कुछ उग्र सवालों के जवाब दिए। हालांकि, एपिसोड का मुख्य आकर्षण विक्की का अपनी पत्नी अंकिता के प्रति मीठा इशारा था।

विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे से मांगी माफी

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से उनकी शादी और साथी सह-प्रतियोगियों के साथ उनके बंधन से संबंधित कई सवाल पूछे गए। दोनों से पूछा गया कि क्या वो शो में अपने कार्यकाल के बाद युगल चिकित्सा के लिए जाएंगे। उसी का जवाब देते हुए, विक्की ने एक सुंदर जवाब दिया और फिर अपनी पत्नी अंकिता से उसके प्रति अपने व्यवहार के लिए माफी मांगने के लिए अपने घुटनों पर झुक गया। विक्की ने कहा, “थेरेपी यही है। अभी मैं घुठने पर जाके इन्हें सॉरी बोल दूंगा। क्षमा करें मनकू। मेरी गलतियाँ हैं मुझे माफ करदे। क्योंकि मैं सच एक बात बोलना चाहता हूँ। बहार भी घर पे हम दोनों ही रहते हैं। तो उस वक्त आपको आपकी गलती कोई बताने वाला नहीं होता और आपको समझने भी नहीं आती।”

विक्की जैन ने अंकिता के प्रति अपने अशिष्ट व्यवहार को किया स्वीकार

इसके आगे विक्की जैन ने कहा, “आज पहली बार ऐसा हो रहा है कि ये 100 दिनों में मुझे इतने सारे लोग और जब वही सवाल पुछ रहें हैं ना तो सहाय में अपना लुक कर रहा हूँ तो मुझे ऐसा लग रहा है, ओह, यार सच में उस समय में मुझे नहीं एहसास हो रहा था। उस वक़त ऐसी चिज़ हो रही थी, जो बिलकुल नहीं होनी थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विक्की ने स्वीकार किया कि वो अंकिता की वजह से ही बिग बॉस में हैं

विक्की ने आगे खुलासा किया कि वो वह व्यक्ति नहीं है, जो लोग उसे समझते हैं। विक्की ने बताया कि वो अंकिता के जीवन के हर बिंदु पर उसके साथ खड़े रहें हैं। हालांकि, उन्होंने शेयर किया कि कैसे वो बीबी 17 में अपनी यात्रा में खो गए और कहीं न कहीं अंकिता के साथ अपने रिश्ते को नजरअंदाज कर दिया। विक्की ने फिर से अंकिता से माफी मांगी और उसे पूरा करने का वादा किया। उन्होंने कहा, “मैं बहुत आभारी हूं कि मैं यहां केवल उनकी वजह से हूं। मैं इसे स्वीकार करने से कभी पीछे नहीं हटी। मैं वह व्यक्ति नहीं हूं और मैं अंकिता के पति होने के गर्व के साथ हर जगह खड़ा रहा हूं। मैं बहुत आभारी हूं कि मैं इस शो में केवल उन्हीं की वजह से हूं। मैं इस यात्रा में चाहता हूं कि खो गया, के जो एहसास ही खो गया था और मैं वास्तव में उससे हर उस चीज के लिए सॉरी कहना चाहता हूं, जो मैंने गलत किया है। मैं वादा करता हूं कि मैं इसे आपके लिए बनाऊंगा।”

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT