होम / Bipasha Basu: बिपाशा बसु जल्द करने वाली हैं कमबैक? एक्ट्रेस ने दिया हिंट

Bipasha Basu: बिपाशा बसु जल्द करने वाली हैं कमबैक? एक्ट्रेस ने दिया हिंट

Babli • LAST UPDATED : October 25, 2023, 12:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bipasha Basu, दिल्ली: 2001 में अब्बास-मस्तान की फिल्म अजनबी से जाने जानी वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु बॉलीवुड की चुनिंदा एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर के 2 दशकों से ज्यादा के अपने करियर में एक लंबा सफर तय कर चुकी है। करण सिंह ग्रोवर से शादी करने वाली अभिनेत्री ने पिछले साल अपने पहले बच्चे, बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर का स्वागत किया। बिपाशा को आखिरी बार मिनिसरीज डेंजरस में देखा गया था, जो 2020 में रिलीज़ हुई थी। अब, वापस से अभिनेत्री अभिनय में वापस आने के लिए तैयार है, और उन्होंने हाल ही में अपनी वापसी के बारे में संकेत भी दिया है।

बिपाशा बसु ने अपनी वापसी के बारे में संकेत दिया

मीडिया से बातचीत के दौरान बिपाशा बसु ने एक बार फिर कैमरे का सामना करने के बारे में हिंट देते हुए उन्होंने कहा कि उनकी बेटी देवी आखिरकार उन्हें घर से बाहर निकाल रही है और उनसे ऐसी घटनाएं करवा रही है। बिपाशा कहती हैं की“मैं यह कहते हुए काफी बहाने बना रहा हूं कि मुझे काम पर लौटने से पहले कुछ और समय चाहिए। लेकिन मुझे अभिनय करना पसंद है,” जिस्म एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए वापस जाने के लिए तैयार हैं। बिपाशा ने आगे कहा “मैं बहुत जल्द इस पर वापस आने वाला हूं। मुझे लगता है कि मेरी बेटी मुझे ऐसा करने की इजाजत देगी,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा बसु के प्रोजेक्ट्स

एक्ट्रेस की फिल्मों की बात करें तो उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर हॉरर फिल्म अलोन में देखा गया था। जो 2015 में रिलीज हुई थी और इसमें वह करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आई थीं। टी फिल्म की शूटिंग के दौरान करण और बिपाशा की मुलाकात हुई और फिर दोनो को प्यार हो गया था। बिपाशा ने 2018 की फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में एक कैमियो भूमिका निभाई थी।

बिपाशा बसु की प्रर्सनल

एक्ट्रेस ने अप्रैल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की। उन्होंने 12 नवंबर, 2022 को अपने पहले बच्चे, बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर का स्वागत किया। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर बेबी देवी की सबसे मनमोहक झलकियाँ साझा करती रहती हैं।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hardeep Nijjar: कनाडाई मीडिया का दावा, हरदीप निज्जर की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह शामिल-Indianews
FWD-200B: भारत का पहला UAV बॉम्बर तैयार, इन सुविधाओं से होगा लैस-Indianews
Tamil Nadu: दो दिनों से लापता तमिलनाडु कांग्रेस जिला प्रमुख का मिला जला हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस
Himanshi Khurana से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद Asim Riaz को फिर मिला प्यार! पोस्ट शेयर कर किया हैरान -Indianews
Oxytocin: क्या होता है ऑक्सीटोसिन, जिसके उपयोग करने पर हो सकती है सजा- Indianews
Aamir Khan की बेटी इरा खान ने अपनी शादी का इमोशनल वीडियो किया शेयर, सभी वेडिंग फंक्शन की झलक आई सामने -Indianews
Baton Passed: मां सोनिया के बाद बेटे राहुल के हाथों में रायबरेली, नई पीढ़ी को मिली यूपी के इन सीटों की कमान- Indianews
ADVERTISEMENT