होम / Bipasha Basu Video: पापा की गोद में बेटी देवी का चेहरा हुआ रिवील, तो घबराई बिपाशा बसु ने पैपराजी से कैमरा बंद करने की अपील

Bipasha Basu Video: पापा की गोद में बेटी देवी का चेहरा हुआ रिवील, तो घबराई बिपाशा बसु ने पैपराजी से कैमरा बंद करने की अपील

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 20, 2023, 2:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bipasha Basu Scared Paparazzi Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) फिल्मी दुनिया से दूर मदरहुड के दिनों को एंजॉय कर रहीं हैं। सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर वो अपनी बेटी देवी (Devi) के साथ की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं, लेकिन उन पोस्ट में बेटी देवी का चेहरा नजर नहीं आता है।

दरअसल, कई फिल्मी सितारें नहीं चाहते हैं कि उनके बच्चों की तस्वीरें सार्वजनिक हों और वो वायरल हो जाए। इसी वजह से बिपाशा भी अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर बिपाशा बसु का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पैपराजी से कैमरा बंद करने की अपील कर रहीं है।

बेटी देवी का चेहरा छुपाती दिखीं बिपाशा बसु

आपको बता दें कि मंगलवार, 19 दिसंबर को एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपने पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पहुंची थीं। इस दौरान बिपाशा ने रेड कलर का को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था और हाई बन के साथ लुक को पूरा किया। उन्हें क्रिस्टाइन डायर हैंडबैग लिए देखा गया।

करण की गोद में उनकी बेटी देवी भी थीं। करण ने यूं तो देवी को गोद में ऐसे पकड़ा था कि उनका चेहरा कैमरे में न कैद हो, लेकिन कुछ पैपराजियों को दूसरी तरफ से आता देख बिपाशा तुरंत दौड़ कर आगे आ गईं और उन्होंने बेटी देवी का चेहरा ढक दिया और कहा, “बेबी का फोटो मत लो ना। थोड़ा और बड़ा होने दो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस पर पैपराजियों ने भी सहमति जताते हुए देवी की तस्वीरें नहीं ली। इस वीडियो पर कई फैंस ने बिपाशा के इस कदम की तारीफ की है, तो वहीं कई लोग इस बात से नाराज हैं कि सेलिब्रिटीज अपने बच्चों की तस्वीरें क्यों नहीं दिखाना चाहते हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘वह अपनी बेटी के लिए डरी हुई है, इसमें कुछ भी गलत नहीं है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये सेलिब्रिटी अपने बच्चे का चेहरा छुपाते हैं जैसे इनके बच्चे जैसा कोई नहीं।’

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT